ससुराल वालो को काबू में करने का वजीफा 5/5 (7)

ससुराल वालो को काबू में करने का वजीफा

ससुराल वालो को काबू में करने का वजीफा – Sasural Walo Ko Kabu Me Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Tarika, Upay, वैसे तो हर किसी को अपना ससुराल प्यारा लगता है परन्तु कई बार बहुत से कारन ऐसे होते है की ससुराल वाले बुरे लगने लगते है, इसलिए हम आपको आज ससुराल वालो को अपना बनाने का वजीफा और ससुराल में इज़्ज़त पाने का वजीफा बता रहे है. इसके अलावा आज हम आपको ससुराल से अलग होने का वजीफा भी बतायेगे।

Sasural Walo Ko Kabu Me Karne Ka Wazifa

एक महिला की ज़िन्दगी में दो घर होते है- पहला उसका मायका और दूसरा उसका ससुराल। हर महिला चाहती है कि शादी के बाद उसे एक ऐसा सुसराल मिले, जहाँ उसे मायके की तरह ही प्यार, इज्जत और सम्मान मिल सकें।

मायके में लड़की को हमेशा ही बड़े लाड़-प्यार से रखा जाता है और वह घर में सबकी दुलारी बिटिया बनकर रहती है। लेकिन ससुराल में जाते ही उसके ऊपर जिम्मेदारियों का पहाड़ टूट पड़ता है। इसके साथ ही कई बार ससुसार में बहु को नीचा दिखाने की कोशिश की जाती है।

उसे बार-बार ये अहसास दिलाया जाता है कि ये उसका मायका नहीं है और यहाँ पर उसे दिन भर सारा काम करना पड़ेगा।

ससुराल वालो को काबू में करने का वजीफा - Sasural Walo Ko Kabu Me Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Tarika, Upay

ससुराल वालो को काबू में करने का वजीफा – Sasural Walo Ko Kabu Me Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Tarika, Upay

इसके अलावा भी महिलाओं पर ससुराल में कई प्रकार के जुल्म किए जाते है। इन जुल्म से आजाद होने के लिए ससुराल वालो को काबू में करने का वजीफा का इस्तेमाल किया जा सकता है।

  • ससुराल वालो को काबू में करने का वजीफा के इस्तेमाल के बाद आपके ससुराल वाले पूरी तरह से आपके वश में हो जाएंगे और आपकी सारी बाते मानना शुरू कर देंगे। यह वजीफा आपको बिल्कुल साफ-सुथरी जगह पर बैठकर करना है। सबसे पहले वुज़ू बना लें और एक चादर बिछाकर बैठ जाएं। अब 7 बार दुरूद इब्राहिमी पढ़ें और ससुराल वालो को काबू में करने का वजीफा 70 मरतबा पढ़ें-

या अल्लाहू या रहमान या रहीम या जलू जिल्लाही

यह वजीफा पढ़ने के बाद आपको अल्लाह ताला से दुआ मांगनी है कि ससुराल वाले जल्द से जल्द आपके वश में हो जाएं। अंत में 7 बार दुरूद इब्रिहिमी पढ़कर वजीफा पूर्ण करें। ससुराल वालो को काबू में करने का वजीफा आपको 7 दिनों तक पढ़ना होगा।

ससुराल वालो को अपना बनाने का वजीफा

ससुराल वालो को अपना बनाने का वजीफा – Sasural Walo Ko Apna Banane Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Tarika, Upay, दोस्तों आपने अक्सर ऐसा देखा होगा कि कुछ लोग बहुत ही जालिम होते है और अपने घर आने वाली बहु के साथ वे लोग बहुत ही गलत व्यवहार करते है। एक महिला अपने ससुराल वालों की चाहे कितनी ही सेवा क्यों ना कर लें, उसे वह प्यार कभी हासिल नहीं हो पाता जो वह चाहती है।

इस समस्या को दूर करने के लिए आप ससुराल वालो को अपना बनाने का वजीफा की मदद ले सकते है। इस चमत्कारी वजीफे की मदद से आप आसानी से अपने ससुराल वालों को अपना बना सकते है।

यदि आप चाहती है कि ससुराल वाले आपको अन्य सदस्यों की तरह ही प्यार दें तो एक बार हमारे द्वारा बताया गया ससुराल वालो को अपना बनाने का वजीफा का इस्तेमाल अवश्य करें।

Sasural Walo Ko Apna Banane Ka Wazifa

  • ससुराल वालो को अपना बनाने का वजीफा के इस्तेमाल के बाद सास आपको अपनी बेटी की तरह प्यार करेगी और अन्य सदस्य भी आपके साथ प्यार-मोहब्बत से पेश आएंगे। सुबह की नमाज के अदा करने के बाद आपको ससुराल वालो को अपना बनाने का वजीफा पढ़ना है। यह वजीफा कुरान ए पाक की सुरह अल जसिया की आयत नंबर 36 की तर्ज पर आधारित है।

फलिलाही हामदू रब्बिस समवाती वा रब्बिल अर्दी

यह वजीफा पढ़ने के आपको अपने शरीर के विभिन्न अंगों पर फूंक मारनी है। इस दौरान अपने हाथों पर भी दम करें और उसे अपने चेहरे पर फेर लेवें। ससुराल वालो को अपना बनाने का वजीफा के अमल के बाद आप जब भी अपने ससुराल वालों के सामने जाएंगे, वे लोग आपके साथ बहुत अच्छे ढंग से बर्ताव करेंगे।

ससुराल से अलग होने का वजीफा

ससुराल से अलग होने का वजीफा – Sasural Se Alag Hone Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Tarika, Upay, Totke, Taweez, हर इंसान चाहता है कि उसका जीवन अपने परिवार और चाहने वालों के साथ ही गुजरे। लेकिन कई बार कुछ ऐसी परिस्थितियां आ जाती है कि ना चाहते हुए भी परिवार से अलग होना पड़ता है।

शादी के बाद अक्सर महिलाओं के मन में ससुराल से अलग होने की इच्छा रहती है। ससुराल में रहते हुए वे अपने शौहर के साथ बिल्कुल भी समय व्यतीत नहीं कर पाती और पूरा दिन केवल घर के काम करने में ही निकल जाता है।

इसके अलावा सास-ससुर और परिवार के अन्य सदस्यों के ताने भी उसे सुनने पड़ते है। इस सब परेशानियों से बचने के लिए एक महिला ससुराल से अलग होने का फैसला करती है।

यदि आप भी अपने ससुराल से अलग होना चाहती है तो ससुराल से अलग होने का वजीफा का इस्तेमाल कर सकती है।

Sasural Se Alag Hone Ka Wazifa

  • ससुराल से अलग होने का वजीफा आपको जुमे के दिन से शुरू करना है और तब तक करना है जब तक आपको अपने मकसद में कामयाबी ना मिल जाए। यह वजीफा आपको रात को सोने से पहले 100 बार पढ़ना होगा। ससुराल से अलग होने का वजीफा इस प्रकार है-

या हलीम

ससुराल से अलग होने का वजीफा को ज्यादा मजबूत बनाने के लिए इसके अव्वल और आखिर में 11 बार कोई भी दुरूद ए पाक अवश्य पढ़ लें। नेक नियत के साथ यदि आप ससुराल से अलग होने का वजीफा पढ़ते है तो इंशाल्लाह बहुत जल्द ही आपकी ज़िन्दगी में खुशियां आ जाएगी।

ससुराल में इज़्ज़त पाने का वजीफा

ससुराल में इज़्ज़त पाने का वजीफा – Sasural Me Izzat Pane Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Tarika, Upay, Totke, Taweez, एक महिला को काम करते हुए कभी बुरा नहीं लगता। वह सुबह से लेकर रात तक बिना किसी शिकायत के घर का सारा काम करती है और सभी सदस्यों की देखभाल भी करती है।

इसके बदले में वह कभी कुछ नहीं मांगती। वह बस इतना ही चाहती है कि उसका शौहर और ससुराल वाले उसकी इज्जत करें। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि एक महिला चाहे कितना भी अच्छा बनने की कोशिश क्यों ना कर लें, उसे ससुराल में इज्जत नसीब नहीं हो पाती।

बिना इज्जत के काम करने पर महिला अंदर ही अंदर टूटने लगती है। ऐसी महिलाओं को निराश ना होकर ससुराल में इज़्ज़त पाने का वजीफा का इस्तेमाल करना चाहिए।

Sasural Me Izzat Pane Ka Wazifa

  • ससुराल में इज़्ज़त पाने का वजीफा आपको ईशा की नमाज मुकम्मल करने के बाद अमल करना है। इस वजीफे में सबसे पहले तीन बार दुरूद ए पाक पढ़ें। इसके बाद ससुराल में इज़्ज़त पाने का वजीफा 7 मरतबा पढ़ें-

वा अल्लाहू व लहीब वा कफा बिल्ट लाही वा हुवास समीउल सलीम

आखिर में फिर से तीन बार दुरूद ए पाक पढ़ लें। अब आपको कुछ रोटियां बनानी होगी और उस पर दम करना है। ससुराल में इज़्ज़त पाने का वजीफा के लिए ये सभी रोटियां अपने ससुराल वालों को खाने में परोस दें।

जैसी ही वे आपकी दी हुई रोटियां खाएंगे में उनके दिल में आपके लिए इज्जत पैदा हो जाएगी। ससुराल में इज़्ज़त पाने का वजीफा तुरंत ही अपना असर दिखाना शुरू कर देता है।

Har kisi ko apna sasural pyara hota hai parantu kai baar aise bhi karan ban jate hai jiske karan sasural se nafrat hone lagti hai or dil mai sasural ke liye wo izzat nahi rahati jo honi chaheye, isliye aaj hum aapko Sasural Walo Ko Kabu Me Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Tarika, Upay or Sasural Walo Ko Apna Banane Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Tarika, Upay bata rahe hai. Iske alawa hum aapko batayege Sasural Se Alag Hone Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Tarika, Upay, Totke, Taweez or Sasural Me Izzat Pane Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Tarika, Upay, Totke, Taweez.

#ससुराल #वालो #को #काबू #में #करने #का #वजीफा #अपना #बनाने #से #अलग #में #इज़्ज़त #पाने #Sasural #Walo #Ko
#Kabu #Me #Karne #Ka #Wazifa #Dua
#Amal #Istikhara #Tarika #Upay
#Apna #Banane #Se #Alag #Hone
#Totke #Taweez #Me #Izzat #Pane

सास की जुबान बंद करने का वजीफा

Please rate this