मियां बीवी में मोहब्बत की दुआ 5/5 (15)

मियां बीवी में मोहब्बत की दुआ

मियां बीवी में मोहब्बत की दुआ – Miya Biwi Me Mohabbat Ki Dua, मिया बीबी अल्लाह का बनाया हुआ एक बहुत हे नेक रिश्ता होता है. आज हम आपको मियां बीवी में मोहब्बत पैदा करने की दुआ और मियां बीवी में मोहब्बत बढ़ाने की दुआ बतायेगे। इसे मियां बीवी में मोहब्बत होने की दुआ कहते है

Miya Biwi Me Mohabbat Ki Dua

ज़िन्दगी में प्रेम का रिश्ता बेहद अनमोल होता है। इस प्रेम के रिश्ते को जीवन भर निभाने के लिए ही निकाह किया जाता है। निकाह के बाद मियां बीवी भले ही दो अलग अलग इन्सान दिखाई देते हो, लेकिन उनकी रूह एक हो जाती है।

लेकिन यदि इस रिश्ते में प्यार मोहब्बत ही खत्म हो जाए तो फिर इसका कोई मोल नहीं रह जाता। अक्सर ऐसा देखा जाता है कि शादी के कुछ समय बाद मियां बीवी के रिश्ते में खटास आनी शुरू हो जाती है। एक बार यदि रिश्ते में खटास आ जाए तो निकाह का पवित्र बंधन भी मात्र एक समझौता बनकर रह जाता है।

मियां बीवी में मोहब्बत की दुआ

मियां बीवी में मोहब्बत की दुआ

और लेकिन यदि आप अपने रिश्ते को फिर से मजबूत करना चाहते है तो मियां बीवी में मोहब्बत की दुआ का इस्तेमाल कर सकते है। इस मियां बीवी में मोहब्बत की दुआ की मदद से इंशाल्लाह आपके बीच एक बार फिर नव विवाहित जोड़े की तरह मोहब्बत शुरू हो जाएगी।

  • ये मियां बीवी में मोहब्बत की दुआ बेहद आसान है। यह दुआ मियां बीवी को रात को सोते पढ़नी है। यदि दोनों में से एक व्यक्ति भी अपने रिश्ते को फिर से पटरी पर लाना चाहता है तो केवल वह एक व्यक्ति भी मियां बीवी में मोहब्बत की दुआ पढ़ सकता है। रात को सोते समय आपको रोजाना या मानिउ नाम की दुआ 1100 मरतबा पढ़नी होगी। ध्यान रखिए 1100 बार ही आपको यह दुआ पढ़नी है और इसे पढ़ने के दौरान आपको नींद की झपकी नहीं लेनी है। 41 दिन तक रोजाना यह मियां बीवी में मोहब्बत की दुआ पढ़ने से आपका रिश्ते में मजबूती आनी शुरू हो जाएगी।

मियां बीवी में मोहब्बत पैदा करने की दुआ – Miya Biwi Me Mohabbat Paida Karne Ki Dua

मियां बीवी में मोहब्बत पैदा करने की दुआ – Miya Biwi Me Mohabbat Paida Karne Ki Dua, अक्सर देखा जाता है कि जो मियां बीवी शादी से पहले एक दूसरे के साथ जीने-मरने की कस्में खाते है और एक-दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करने की बाते करते है, वहीं मियां बीवी शादी के कुछ समय बाद एक दूसरे से दूर जाने की कोशिश करने लगते है।

उन्हें अपनी ज़िन्दगी बहुत बोर लगने लगती है और घर से बाहर नए प्यार की तलाश करने लगते है। लेकिन यदि समय रहते आपने अपने पार्टनर को समझा लिया तो आप अपने रिश्ते को टूटने से बचा सकते है। इसके लिए आप मियां बीवी में मोहब्बत पैदा करने की दुआ की मदद ले सकते है।

  • मियां बीवी में मोहब्बत पैदा करने की दुआ में आज हम आपको एक ऐसा वजीफा बताएंगे, जिसकी मदद से आप अपने जीवनसाथी को फिर से अपने करीब ला सकते है। सबसे पहले अपने हाथों से आटा गूंथ ले और छोटी-छोटी तीन आटे की गोलियां बनाएं। इसके बाद तीनों आटे की गोलियां अपने हाथ में लेकर नीचे दी गई मियां बीवी में मोहब्बत पैदा करने की दुआ पढ़नी है-

बिस्मिल्लाह हिर्र रहमान निर्रहीम

हमारी मियां बीवी में मोहब्बत पैदा करने की दुआ आपको 121 मरतबा पढ़नी है। इसके बाद अल्लाह ताला से अपने रिश्ते को मजबूत करने की दुआ मांगे। अंत में आटे की तीनों गोलियों को ले जाकर किसी बहते जल में प्रवाहित कर दे। मियां बीवी में मोहब्बत पैदा करने की दुआ के लिए गोलियां प्रवाहित करते समय भी आपको ऊपर दी गई दुआ पढ़नी है। ऐसा करने से बहुत जल्द ही आपकी अपने हमसफर के साथ मोहब्बत बढ़नी शुरू हो जाएगी।

मियां बीवी में मोहब्बत बढ़ाने की दुआ – Miya Biwi Me Mohabbat Badhane Ki Dua

मियां बीवी में मोहब्बत बढ़ाने की दुआ – Miya Biwi Me Mohabbat Badhane Ki Dua, मियां बीवी के रिश्ते में सबसे जरूरी होता है विश्वास और वफा। लेकिन यदि दोनों में से एक व्यक्ति भी बेवफाई कर जाए तो फिर उस रिश्ते को संभालना बहुत मुश्किल होता है। अपने रिश्ते में फिर से प्रेम और विश्वास जगाने के लिए आप मियां बीवी में मोहब्बत बढ़ाने की दुआ पढ़ सकते है।

किसी भी गलती की सजा रिश्ता तोड़कर नहीं दी जाती। अल्लाह ताला भी अनजाने में की गई गलतियां माफ कर देता है। यदि आपको अपनी गलती का अहसास है या फिर आप अपने पार्टनर की गलती माफ करना चाहते है तो मियां बीवी में मोहब्बत बढ़ाने की दुआ पढ़ सकते है।

  • मियां बीवी में मोहब्बत बढ़ाने की दुआ के लिए आपको अपना और अपने मियां/बीवी के एक–एक कपड़े की जरूरत पड़ेगी। सबसे पहले थोड़ा सा चंदन ले और दोनों कपड़ो पर मियां-बीवी का (यानी की अपना दोनों का) नाम लिख दे। इसके बाद मियां बीवी में मोहब्बत बढ़ाने की दुआ के लिए इतवार के दिन सूर्य निकलने से पहले सुरह अंफल की 10 आयत पढ़े।

और मियां बीवी में मोहब्बत बढ़ाने की दुआ को अमल करने के लिए उन दोनों को कपड़ो को एक गुलाबी धागे की मदद से आपस में बांध दे। इसके बाद सूर्य निकलते समय वह कपड़े किसी ऐसे पेड़ के नीचे रखकर आ जाए, जिसमें फल आ गए हो या फिर आने वाले हो। मियां बीवी में मोहब्बत बढ़ाने की दुआ के लिए नए फलों की तरह ही आपके रिश्ते की भी एक नई शुरूआत हो जाएगी।

मियां बीवी में मोहब्बत होने की दुआ – Miya Biwi Me Mohabbat Hone Ki Dua

मियां बीवी में मोहब्बत होने की दुआ – Miya Biwi Me Mohabbat Hone Ki Dua, मियां बीवी का रिश्ता जितना मजबूत होता है उतना ज्यादा ही संवेदनशील भी होता है। कई बार किसी छोटी सी गलतफहमी के कारण ही दोनों के रिश्ते पर आँच आ जाती है। यदि समय रहते उस गलतफहमी को दूर नहीं किया जाए तो दोनों के बीच मोहब्बत कम होने लगती है।

कई बार तो मियां बीवी के रिश्ते में नोक-झोंक इतनी अधिक बढ़ जाती है कि बात बढ़कर तलाक तक पहुंच जाती है। यदि आपके बीच भी किसी बात को लेकल गलतफहमी हो रही है और आप अपने रिश्ते को टूटने से बचाना चाहते है तो हमारे मौलवी से संपर्क कर सकते है। हमारे मौलवी आपको मियां बीवी में मोहब्बत होने की दुआ बताएंगे, जो बेहद ही असरदार और कारगर है। इसके अलावा एक अन्य चमत्कारी दुआ भी हम आपको बता रहे है।

  • मियां बीवी में मोहब्बत होने की दुआ का यह उपाय आपको शुक्रवार के दिन अपनाना है। सबसे पहले वजू कर नमाज अदा कर ले। इसके बाद हम जो आपको मियां बीवी में मोहब्बत होने की दुआ उसे 100 मरतबा पढ़े। दुआ शुरू करने से पहले अपने पास एक गिलास पानी भी लेकर बैठ जाए। मियां बीवी में मोहब्बत होने की दुआ इस प्रकार है-

वल काज़ीमीनल गायज़ा वल आफीना अनीनास्सी वा अल्लाहू यूहिब्बूल मोहसीन

मियां बीवी में मोहब्बत होने की दुआ पूरी पढ़ने के बाद पानी पर दम करे और उसमें से 3 घूंट पानी पी ले। बचा हुआ पानी अपनी पत्नी या पति को पिला दे, जिसके साथ आप रिश्ते में मोहब्बत पैदा करना चाहते है।

miya biwi ka rista jannat se ban ke ata hai parantu kai baar ismai kisi ki nazar lag jati hai islye aaj hum aapko miya biwi me mohabbat ki dua batayege. hum aapko miya biwi me mohabbat ki dua in hindi or urdu dono mai batayege.

miya biwi mein mohabbat ki dua or miya biwi me mohabbat dalne ki dua ek bahut he strong and powerful dua hai. isko miya biwi me mohabbat badhane ki dua ya miya biwi me mohabbat dalne ka wazifa bhi kaha jata hai. aaj he aap hamari miya biwi me mohabbat hone ki dua ya miya biwi me mohabbat karne ki dua prayog kare.

ham aapko asli miya biwi mein mohabbat badhane ki dua or miya biwi mein mohabbat paida hone ki dua bata rahe hai. ise he miya biwi mein mohabbat hone ka wazifa bhi kaha jata hai.

#मियां #बीवी #में #मोहब्बत #की #दुआ
#पैदा #करने #बढ़ाने #होने

मोहब्बत में पागल करने का वजीफा

Please rate this

One thought on “मियां बीवी में मोहब्बत की दुआ

  1. Pingback: Wazifa For Love Between Husband And Wife - Love Wazifa

Comments are closed.