वीजा हासिल करने का वजीफा 5/5 (5)

वीजा हासिल करने का वजीफा

वीजा हासिल करने का वजीफा – Visa Hasil Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, दोस्तों हर किसी का सपना होता है विदेश मे जा कर सटेले होना इसलिए आज हम आपको वीजा मिलने का वज़ीफ़ा और वीजा में कामयाबी की दुआ बता रहे है. इसे वीजा जल्दी लगने का वज़ीफ़ा भी कहते है.

Visa Hasil Karne Ka Wazifa

दोस्तों इस दुनिया में हर इन्सान की इच्छा होती है कि मरने से पहले वह कम से कम एक बार तो पूरी दुनिया जरूर घूम सकें। लेकिन जैसा कि आप जानते है कि आज के समय में दुनिया घूमना इतना आसान नहीं है।

वीजा हासिल करने का वजीफा - Visa Hasil Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara

वीजा हासिल करने का वजीफा – Visa Hasil Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara

आज यदि आप किसी भी देश में जाना चाहे तो वहाँ का वीज़ा होना जरूरी है। वीज़ा हासिल करने के लिए आप वीजा हासिल करने का वजीफा अपना सकते है।

जो लोग पिछले काफी समय से विदेश जाने की कोशिश कर रहे हे, लेकिन उनका वीज़ा नहीं लग पा रहा है, वे हमारे द्वारा बताया गया वीजा हासिल करने का वजीफा पढ़ सकते है। हमारा दावा है कि इस वजीफे की मदद से आपको वीज़ा जरूर मिल जाएगा।

  • वीज़ा हासिल करने का वजीफा आपको जुमे के दिन से शुरू करना है और अगले 11 दिन तक रोज़ाना पढ़ना है। इस वजीफे के लिए सबसे पहले ताजा वुज़ू बना लें और साफ पाक हो जाए। अब आपको 7 बार दुरूद शरीफ पढ़ना होगा। इसके बाद वीजा हासिल करने का वजीफा जो हम आपको बता रहे है उसे 221 बार पढ़ना है-

या फत्ताहू या वज़ीज़ू

वीजा हासिल करने का वजीफा पढ़ने के बाद आपको अल्लाह से दुआ करनी है कि जल्द से जल्द आपको वीज़ा मिल जाए। इसके बाद अंत में एक बार फिर से दुरूद शरीफ 7 मरतबा पढ़े।

यह वजीफा आपको बिना छुट्टी किए 11 दिन तक रोज़ाना पढ़ना है। यह वजीफा आप दिन में किसी भी समय पढ़ सकते है। ध्यान रखिए महिलाओं को मासिक धर्म (माहवारी) के दौरान यह वजीफा नहीं पढ़ना है।

वीजा मिलने का वज़ीफ़ा

वीजा मिलने का वज़ीफ़ा – Visa Milne Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, आज के समय में वीज़ा मिलना बहुत मुश्किल होता है। कई बार ऐसा होता है कि हमारी विदेश जाने की सारी तैयारी हो जाती है और हवाई जहाज की टिकट वगैरह भी बुक हो जाती है।

लेकिन आखिरी समय तक हमें वीज़ा नहीं मिल पाता, जिस कारण हमारे पूरे प्लान पर पानी फिर जाता है। इसके साथ ही हवाई जहाज और अन्य जरूरी चीजों पर किया गया सारा पैसा भी बर्बाद चला जाता है।

यदि आपके साथ भी ऐसा कभी हुआ है या आप चाहते है कि भविष्य में आपके साथ ऐसी कोई अप्रिय घटना ना हो तो वीजा मिलने का वज़ीफ़ा का इस्तेमाल करें। आप दुनिया के जिस भी देश में जाना चाहते है, इस वीजा मिलने का वज़ीफ़ा की मदद से जा सकते है।

Visa Milne Ka Wazifa

  • वीजा मिलने का वज़ीफ़ा आप किसी भी दिन पढ़ सकते है। इसके लिए बस आपको एक गिलास पानी की जरूरत पड़ेगी। यह वजीफा आपको फज्र की नमाज के बाद पढ़ना है। वीजा मिलने का वज़ीफ़ा के लिए नमाज़ अदा करने की मुद्रा में बैठ जाए और नीचे दिया गया वजीफा पढ़ना शुरू कर दें-

हसबियाल्लाहू ला इलाहा इल्लाहा अलयही तवक्कलतु रब्बुल अरशिन ला अज़ीम

यह वजीफा आपको आधे घंटे तक पढ़ना है। वीजा मिलने का वज़ीफ़ा आपको पूरे सिलसिलेवार ढंग से पढ़ना है और इसे पढ़ने के दौरान कोई चूक नहीं होनी चाहिए। वजीफा पूरा होने के बाद एक गिलास पानी में दम करें और उसे पी लें।

और यदि आपके साथ घर का कोई सदस्य या अन्य कोई दोस्त भी विदेश जाना चाहता है और उसका भी वीज़ा नहीं लग रहा है तो उसे भी यह पानी पिला दें। वीजा मिलने का वज़ीफ़ा पढ़ने के बाद बहुत जल्द ही आपका सपना पूरा हो जाएगा।

वीजा में कामयाबी की दुआ

वीजा में कामयाबी की दुआ – Visa Mein Kamyabi Ki Dua, Wazifa, Amal, Istikhara, जो व्यक्ति अपनी ज़िन्दगी में कभी कोई गुनाह नहीं करते और नेक नियत के साथ अल्लाह की इबादत करते है, उन्हें ज़िन्दगी में कभी कोई परेशानी नहीं आती।

ऐसे लोगों पर अल्लाह की रहमत बनी रहती है। लेकिन आज के समय में बहुत कम लोग ही ऐसे होते है, जिन्होंने अपनी ज़िन्दगी में कोई गुनाह ना किया हो।

यदि आपके किसी काम में कोई रुकावट आ रही है और उसे जल्द से जल्द दूर करना चाहते है अल्लाह से अपने गुनाहों की माफी मांगे। इसके अलावा यदि आप विदेश यात्रा पर जाना चाहते है और आपको वीज़ा मिलने में किसी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है

तो अल्लाह ताला से वीजा में कामयाबी की दुआ करें। इंशाल्लाह वीजा में कामयाबी की दुआ से बहुत जल्द ही आपको वीज़ा मिल जाएगा।

Visa Mein Kamyabi Ki Dua

  • वीजा में कामयाबी की दुआ के लिए सबसे पहले एक साफ कागज लें। अब उसके ऊपर अपना नाम, जन्म की तारीख और जिस देश का वीज़ा आप हासिल करना चाहते है उस देश का नाम लिख दें। आप एक से ज्यादा देश का नाम भी उस कागज पर लिख सकते है। अब आपको इसके नीचे वीजा में कामयाबी की दुआ लिखनी है

या नाफतू

यह दुआ आपको कुल 11 बार लिखनी है। इसके बाद शुक्रवार के दिन आपको मस्जिद जाना है और वहाँ पर ये कागज छुपके से रखकर घर आ जाना है। वीजा में कामयाबी की दुआ के बारे में आप मस्जिद के मौलवी को बता सकते है।

इस दुआ को अपनाने के साथ ही पाँचों वक्त की नमाज की पाबंदी है। अल्लाह की रहमत से जल्द ही आपकी वीजा में कामयाबी की दुआ कबूल हो जाएगी।

वीजा जल्दी लगने का वज़ीफ़ा

वीजा जल्दी लगने का वज़ीफ़ा – Visa Jaldi Lagne Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Upay, ज़िन्दगी में हर किसी का एक सपना जरूर होता है। कुछ लोगों का सपना होता है कि वे विदेश में जाकर अपनी पढ़ाई पूरी करें और एक बड़ा आदमी बनें।

वहीं कुछ लोग पढ़-लिखकर विदेश में नौकरी करना चाहते है। कुछ ऐसे भी लोग है जो केवल घूमने के मकसद से विदेश जाना चाहते है। इन सब बातों में एक कॉमन बात ये है के ये सभी लोग किसी ना किसी तरह से विदेश जाना चाहते है।

ऐसे लोग वीजा जल्दी लगने का वज़ीफ़ा जानने के लिए हमसे संपर्क कर सकते है। आजकल बाज़ार में वीज़ा के नाम पर ठगी करने वालें लोग भी बहुत घूम रहे है। हम आपको सावधान कर रहे है कि ऐसे लोगों के साजिश में ना आए।

Visa Jaldi Lagne Ka Wazifa

वीजा जल्दी लगने का वज़ीफ़ा बहुत ही सरल है, बशर्ते इसके पीछे आपके पास एक जायज मकसद का होना जरूरी है। आजकल कुछ देशों ने कानून बहुत सख्त कर दिए है और उन देशों का वीज़ा मिलना बहुत मुश्किल हो जाता है।

लेकिन वीजा जल्दी लगने का वज़ीफ़ा की मदद से आपके रास्ते आने वाली सभी मुश्किलें दूर हो जाएगी। कुछ लोग कई सालों तक वीज़ा अप्लाई करते रहते है, लेकिन उनके वीज़ा को मंजूरी नहीं मिल पाती।

ऐसे लोग वीज़ा प्राप्त करने के लिए किसी मौलवी से या हमसे संपर्क कर सकते है। हमे यकीन है कि वीजा जल्दी लगने का वज़ीफ़ा की मदद से आपको वीज़ा जरूर मिल जाएगा।

Har koi chahata hai ki uski zindki puri tarha se settele ho or uske sare sapne pure ho iske liye videsh se acchi jagah or kya ho sakti hai.

So aaj hum aapko Visa Hasil Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara or Visa Milne Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara bata rahe hai.

Yadi aap visa mai Kamyabi chahate hai to aap hamara Visa Mein Kamyabi Ki Dua, Wazifa, Amal, Istikhara jarur pade.

Ise Visa Jaldi Lagne Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Upay bhi kahate hai.

#वीजा #हासिल #करने #का #वजीफा
#मिलने #में #कामयाबी #की #दुआ
#जल्दी #लगने #Visa #Hasil
#Karne #Ka #Wazifa
#Dua #Amal #Istikhara
#Milne #Mein #Kamyabi
#Ki #Jaldi #Lagne #Upay

किसी को मनाने का वजीफा

Please rate this