रिश्ते में रुकावट दूर करने का वजीफा 5/5 (6)

रिश्ते में रुकावट दूर करने का वजीफा

रिश्ते में रुकावट दूर करने का वजीफा – Rishte Me Rukawat Door Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Upay, Tarika, Hindi, Urdu, कई बार ऐसा होता है की हम अपने बच्चो के लिए रिश्ते तो बहुत देखते है परन्तु कोई अच्छा रिस्ता मिल नहीं पता, इसलिए आज हम आपको रिश्ते की बंदिश तोड़ने का वजीफा और बेहतरीन रिश्ते के लिए वजीफा बता रहे है. इसके अलावा हम आपको लड़की के रिश्ते आने का वजीफा भी बतायेगे

Rishte Me Rukawat Door Karne Ka Wazifa

जिन बहनों के रिश्ते में रुकावट आ रही है।और दिन-ब-दिन उनकी परेशानियां बढ़ती ही जा रही है।रिश्ते में रुकावट आना मुसलसल चालू है खातून से लेकर घर के बड़े बुजुर्ग मां-बाप सभी इस शादी के रिश्ते में आ रही रुकावट से परेशान है।तू मेरी बहनों फिक्र ना करें हम आपके सामने आसान वजीफा लेकर हाजिर है।

यह वजीफा आपको इंशाल्लाह जरूर कामयाबी दिलाएगा और आपकी मुसीबतों परेशानियों को भी दूर करेगा।मेरी बहनों के लिए ये वजीफा बहुत ही कामयाब साबित होने वाला है और रिश्ते में  रुकावट दूर करने वाला है।यह वजीफा बहुत ही खास है इस वजीफे के लिए आपको पांच वक्त की नमाज पढ़ना जरूरी है।

रिश्ते में रुकावट दूर करने का वजीफा - Rishte Me Rukawat Door Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Upay, Tarika, Hindi, Urdu

रिश्ते में रुकावट दूर करने का वजीफा – Rishte Me Rukawat Door Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Upay, Tarika, Hindi, Urdu

वजीफा पांच वक्त की नमाज पर ही मुकर्रर है पूरी तरह से।इसीलिए इस वजीफे कि शर्त है कि आपको पाबंदी के साथ पांच वक्त की नमाज अदा करनी है।वजीफा बेहद ही आसान है इसको करने का तरीका यह है।कि आपको हर नमाज के बाद सूरह इखलास को,जब आप अपनी पहली वक्त की नमाज से फरिक हो जाए 10 मर्तबा पढ़ना है।

इसी तरह से आपको पांच वक्त की नमाज को अदा करते वक्त हर नमाज के बाद 10 बार सूरह इखलास को पढ़ना है। قل هوالله احد الله الصمد ليلت ولم ول ول يكن له لفواحدइंशाल्लाह इस वजीफे को करने के बाद आपकी रिश्ते या शादी में आ रही सभी अर्चन रुकावट दूर हो जाएगी।अगर अल्लाह ने चाहा तो इस वजीफे को करने के बाद।वजीफे को करने की इजाजत आम है। सूरह इखलास का बहुत ही कामयाब और पावरफुल वजीफा है।

रिश्ते की बंदिश तोड़ने का वजीफा

रिश्ते की बंदिश तोड़ने का वजीफा – Rishte Ki Bandish Todne Ka Wazifa, Dua, Amal, Upay, Tarika, Hindi, Urdu, यह वजीफा मेरी बहनों के रिश्ते में आ रही रुकावट और बंदिश को तोड़ने का है।जिन लोगों ने लड़कियों के ऊपर बंदिश करी है कि उनकी शादी ना हो और उनकी शादी में रुकावट आए।तो यह वजीफा उनके लिए बहुत ही बेहतर साबित होने वाला है।

उनकी रिश्ते की हर बंदिश टूट जाएगी और इस बंदिश से रिहा हो जाएंगी।यह वजीफा सुराह ताहा का है।और इस वजीफे की मुद्दत सिर्फ 1 दिन की है। लेकिन अगर अल्लाह ना करे आपका मकसद पूरा नहीं होता 1 दिन में तो आप इस वजीफे को दूसरे दिन भी कर सकते हैं।

जब तक आपका दिल करे आप तब तक वजीफा जारी रख सकते हैं।एक ही दिन अमल करना है लेकिन आपको वजीफे को करते हुए किसी भी तरह की टाइम और वक्त की कोई भी पाबंदी नहीं है।आप किसी भी वक्त में बैठकर इकट्ठा ही इस वजीफे को कर सकते हैं।

Rishte Ki Bandish Todne Ka Wazifa

यह एक कूरानी वजीफा है सूरह ताहा बहुत ही कामयाब और अफ़ज़ल बेहतरीन सूरह है इस आयत की बहुत सारी बरकत है।रिश्ते की बंदिश को तोड़ने के लिए आपको इस वजीफे को इस तरह करना है।कि आप किसी भी पाक साफ जगह पर बैठकर।

ईशा की नमाज के बाद या किसी और नमाज के वक्त 21 मर्तबा सूरह ताहा की तिलावत कर ले।जब आप इस वजीफे को मुकम्मल कर ले 21 मर्तबा पढ़ने के बाद जब दुआ के लिए अपना हाथ उठाएं।तो तीन बार शुरू और आखिर में दरूद शरीफ पढ़ना लाजमी है।वजीफे के इस तरीके को अपनाकर अपनी रिश्ते की सारी बंदिशों को तोड़े।

बेहतरीन रिश्ते के लिए वजीफा

बेहतरीन रिश्ते के लिए वजीफा – Behtareen Rishte Ke Liye Wazifa, Dua, Amal, Upay, Tarika, Hindi, Urdu, बहने और उनके घर वाले इस बात की बहुत ज्यादा फिकर ज़ादा होते हैं।कि जहां उनकी बेटी का रिश्ता होने जा रहा है वह रिश्ता उनके लिए बेहतरीन साबित हो और ऐसे ही ख्याल को वह अपने ज़हन में रखते हैं।

बाज़ दफा ऐसा होता है कि रिश्ता हो जाता है रिश्ता तय हो जाता।रस्म निभा दी जाती है और मगनी वगैरा भी हो जाती है।लेकिन उसके बाद लड़कों वालों की तरह से यह पैगाम आता है।कि उनको पैसे चाहिए रस्म होने के बाद।वो पैसे की मांग करना शुरू करते हैं।

इस वजह से भी कई रिश्ते बीच में ही टूट जाते है। लड़कियों की इज्जत को उनके जज्बात को भी ठेस पहुंचती है। कि रिश्ता आधा हो जाने के बाद अचानक से पैसे की मांग कर देना इस रिश्ते को तोड़ने की एक वजह बन जाएगी।

Behtareen Rishte Ke Liye Wazifa

कभी कभी ऐसा हो जाता है कि पैसा ना होने की वजह से रिश्ता टूट जाता है।इंतजाम नहीं कर पाते सामने वाले के मुताबिक इस वजह से भी रिश्ते टूट जाते हैं।आपकी इन सभी हालातों को नजर में रखते हुए हम आपके सामने और आपकी परेशानियों को दूर करने के लिए वजीफा लेकर हाजिर है।

इस वजीफे को अल्लाह ताला पर एतबार कर दिल में उनकी मोहब्बत और यकीन को कायम कर आपको इस वजीफे को करना है।इस वजीफे को करने के लिए आपको अल्लाह ताला का इस्म मुबारक या खाबिरो को 823 मर्तबा पढ़ना है।

वजीफे शुरू करें तो जैसा कि हम सभी जानते हैं।कि हम सभी को हर काम को शुरू करने से पहले दरूद शरीफ पढ़ना लाजमी है यह कबूलियत की निशानी है।11 बार अव्वल आखिर दरूद शरीफ पढ़ लीजिए।

लड़की के रिश्ते आने का वजीफा

लड़की के रिश्ते आने का वजीफा – Ladki Ke Rishte Aane Ka Wazifa, Dua, Amal, Upay, Tarika, Hindi, Urdu, अच्छा और सबसे बेहतर रिश्ते आने का वजीफा है।जो भी रिश्ता होगा बेहतरीन से बेहतरीन होगा और बहुत ही कामयाब होगा।अगर बात चलेगी रिश्ते की पूरी तरह से इंशाल्लाह कामयाब होगा।

आपको इस वजीफे को मुकम्मल यकीन के साथ ही करना है।वजीफे के लिए आपको सबसे पहले बहुत ही अच्छी तरह से वजू करना है।वजू की सारी फ्राईस और सुन्नतों के साथ आप को मुकम्मल वजू करना है।वजीफे को करने से पहले आपको देखना है कि आप की तरफ तनहाई रहे।

वजीफे को आपको तनहाई में करना है। लड़की के रिश्ते के लिए आपको यह वजीफा करना है जो बहुत ही पावरफुल साबित होगा।यह वजीफा सिरतुल हाजत की नमाज़ का है।तनहाई में आपको 2 रकात नफिल सलातुल हाजत पढ़ना है।

Ladki Ke Rishte Aane Ka Wazifa

2 रकात नमाज सलातुल हाजत जब आप मुकम्मल कर ले तो उसी जगह पर खड़े हो जाएं मुसल्ले पर खड़े होकर।आपको 11 बार दरू शरीफ पढ़ना है।फिर उसके बाद बिस्मिल्लाह शरीफ पढ़ना है।

जब आप दूसरी बार बिस्मिल्लाह शरीफ पढ़े तो आप बिस्मिल्लाह शरीफ को अल्हम्दु शरीफ के साथ मिला देना है। इस तरह आपको 41 बार पढ़ते रहना है।आपका 41 बार बिस्मिल्लाह शरीफ और अल्हम्दु शरीफ हो जाएगा।

इस तरह का वजीफा करेंगे वजीफा मुकम्मल होने के बाद तुरंत आपको सजदे में जाना है।अल्लाह रब्बुल इज्जत से अपने रिश्ते के लिए दुआ करना है।

वजीफा बहुत ही फायदेमंद साबित होगा इंशाल्लाह।इस वजीफे को आप1 दिन या एक हफ़्ते से में या 15 दिन या 30 दिन में भी कर सकते है।जैसा भी आप सहूलियत समझे खुद के लिए वैसे ही आप इस वजीफे को करें।

Kai baar dekha gaya hai ki gharwale apne baccho ke liye rista dundhte dhundte thak jate hai parantu aacha rista nahi mil pata. iske liye aaj hum aapko Rishte Me Rukawat Door Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Upay, Tarika, Hindi, Urdu or Rishte Ki Bandish Todne Ka Wazifa, Dua, Amal, Upay, Tarika, Hindi, Urdu bata rahe hai. Ise Behtareen Rishte Ke Liye Wazifa, Dua, Amal, Upay, Tarika, Hindi, Urdu ya Ladki Ke Rishte Aane Ka Wazifa, Dua, Amal, Upay, Tarika, Hindi, Urdu bhi kaha jata hai.

#रिश्ते #में #रुकावट #दूर #करने #का #वजीफा
#की #बंदिश #तोड़ने #बेहतरीन #के #लिए
#लड़की #के #आने #Rishte #Me
#Rukawat #Door #Karne
#Ka #Wazifa #Dua #Amal
#Upay #Tarika #Hindi #Urdu
#Ki #Bandish #Todne #Behtareen
#Ke #Liye #Ladki #Ke #Aane

पसंद की शादी के लिए वजीफा

Please rate this