पसंद की शादी के लिए वजीफा 5/5 (7)

पसंद की शादी के लिए वजीफा

पसंद की शादी के लिए वजीफा – Pasand Ki Shadi Ke Liye Wazifa, दोस्तों ज़िन्द्की को सरल और खुशी से चलने के लिए हर कोई चाहता है की शादी उसकी पसंद से हे हो. इसलिए आज हम आपको मनपसंद लड़के से शादी करने की दुआ और अपनी पसंद की लड़की से शादी करने का वज़ीफ़ा बता रहे है. हम आपको मनपसंद शादी में रुकावट दूर करने का वजीफा भी बतायेगे।

Pasand Ki Shadi Ke Liye Wazifa, Dua, Surah Taha, Istikhara, Taweez

आज के समय में ये बात सभी जानते है कि अपने पसंद के लड़के या पसंद की लड़की से शादी करना कितना मुश्किल है। सबसे पहले तो अपने साथी को शादी के लिए राजी करने में ही कई साल लग जाते है। इसके बाद जब वे दोनों अपने रिश्ते की बात घर पर बताते है तो घरवाले पहली बार में ही साफ इन्कार कर देते है।

पसंद की शादी के लिए वजीफा

पसंद की शादी के लिए वजीफा

घर वाले कभी दूसरी जाति होने का बहाना लगा देते है तो कई समाज के लोग क्या सोचेंगे, ये सोचकर शादी के लिए मना कर देते है। ऐसे समय पर आप पसंद की शादी के लिए वजीफा का इस्तेमाल कर सकते है। यदि आप अपनेप्रेमी से सच्चा प्यार करते है और उससे शादी करना चाहता है, लेकिन बार-बार कोई रुकावट आ रही है तो आप ये पसंद की शादी के लिए वजीफा अपना सकते है।

  • पसंद की शादी के लिए वजीफा आपको जुमे की रात को अपनाना है। सबसे पहले साफ पाक कपड़े पहन वुजू बना लीजिए। अब पसंद की शादी के लिए वजीफा के लिए रकत की नमाज अदा करें। यह नमाज आपको नेक नियत के साथ दोनों हाथ फैलाकर अदा करनी है। अब तीन बार दुरूद ए इब्राहिम पढ़े।

पसंद की शादी के लिए वजीफा के लिए अब आपको अल्लाहताला का इस्म मुबारक पढ़ना है जो इस प्रकार है, –या अद्लू। यह इस्म मुबारक आपको 1100 मरतबा पढ़ना है। अंत में तीन बार दुरूद ए इब्राहिम पढ़े। पसंद की शादी के लिए वजीफा आपको हर जुमे को अपनाना है, जब तक कि आपकी पसंद का रिश्ता पक्का नहीं हो जाता।

मनपसंद लड़के से शादी करने की दुआ

मनपसंद लड़के से शादी करने की दुआ – Manpasand Ladke Se Shadi Karne Ki Dua, Wazifa, शादी और निकाह जैसे मामलों में लड़को से ज्यादा परेशानी लड़कियों को आती है। एक बार देखा जाए तो लड़के के घरवाले प्रेम निकाह के लिए राजी हो जाते है, लेकिन लड़कियों के घरवालों को मनाना बेहद ही मुश्किल काम होता है।

वहीं कई बार लड़कियां लड़को को अपने दिल की बात बताने में हिचक महसूस करती है। लड़कियां इन सब मामलो में जल्दी से किसी से बात भी नहीं करती क्योंकि वे सोचती है कि उनके दिल की बात कोई नहीं समझेगा। इन सब समस्याओं को दूर करने के लिए आप मनपसंद लड़के से शादी करने की दुआ अपना सकती है।

  • मनपसंद लड़के से शादी करने की दुआ के लिए सबसे पहले अव्वल वजू कर ले और नमाज अदा करने की पॉजिशन में बैठ जाए। अब 11 मरतबा कोई भी दुरूद ए पाक पढ़ ले, जो आपको अच्छी तरह से याद हो। इसके बाद सुरह अल मुमतहिनाकी 13 आयतें कुल सात बार पढ़े। यह आपको कुरान पाक की पारा अदद अट्ठाइस में मिल जाएगी।

Manpasand Ladke Se Shadi Karne Ki Dua, Wazifa

मनपसंद लड़के से शादी करने की दुआ के अंत में वही दुरुद ए पाक 11 मरतबा पढ़े, जो आपने शुरूआत में पढ़ा था। इस वजीफे का इस्तेमाल करते समय अपने सामने उस लड़के की तस्वीर रख ले, जिससे आप निकाह करना चाहती है। मनपसंद लड़के से शादी करने की यह दुआ आपको 41 रोज़ तक पढ़नी है। लेकिन ध्यान रखिए माहवारी के दौरान यह दुआ ना पढ़ने की छूट होती है।

मनपसंद शादी में रुकावट दूर करने का वजीफा

मनपसंद शादी में रुकावट दूर करने का वजीफा – Manpasand Shadi Me Rukawat Dur Karne Ka Wazifa, अक्सर ऐसा होता है कि जब भी दो प्रेमी एक-दूसरे से सच्चा प्यार करते है तो घर-परिवार और समाज के लोग उन्हें दूर करने की कोशिश करते है। ऐसा असल में वही लोग करते है, जिन्हें अपनी ज़िन्दगी में कभी सच्चा प्यार नसीब ही नहीं हुआ होता, इसीलिए वे लोग आपके सच्चे प्यार से ईर्ष्या करने लगते है।

लेकिन आज हम आपको मनपसंद शादी में रुकावट दूर करने का वजीफा बताएंगे, जिसकी मदद से आपके सच्चे प्यार और विवाह के बीच आने वाली सभी अड़चनें दूर हो जाएगी। दोस्तों एक बात का विशेष ध्यान रखे कि कोई भी कुरानी दुआ या वजीफा तभी असर दिखाता है, जब उसे करने के दौरान आपकी नियत बिल्कुल नेक हो। गलत नियत से की गई दुआ अल्लाह को कभी मंजूर नहीं होती।

  • मनपसंद शादी में रुकावट दूर करने का वजीफा के लिए आपको दो नींबू, हरी स्याही और लाल कपड़े की जरूरत पड़ेगी। सबसे पहले एक नींबू पर अपना नाम लिख दे और दूसरे नींबू पर अपनी मोहब्बत का नाम लिख दे, जिससे आप विवाह करना चाहते है। अब मनपसंद शादी में रुकावट दूर करने का वजीफा के लिए दोनों नींबू को बीच में से काट दे।

Manpasand Shadi Me Rukawat Dur Karne Ka Wazifa

इसके बाद नींबू के चारों टूकड़ो को अपने चेहरे से स्पर्श करें और एक लाल कपड़े में लपेटकर रख दे। अब रात को 11 से 12 बजे के बीच कब्रिस्तान जाए और कोई भी दुरूद एक पाक पढ़ते हुए वह लाल कपड़े से बंधी हुई पोटली दो कब्र के बीच में गाड़ दे।

इसके बाद आपको बिना रूके सीधे घर आना है और पीछे मुड़कर नहीं देखना है। मनपसंद शादी में रुकावट दूर करने का वजीफा से मात्र 3 दिन में आपके विवाह में आने वाली सभी रुकावट और अड़चनें दूर हो जाएगी।

अपनी पसंद की लड़की से शादी करने का वज़ीफ़ा

अपनी पसंद की लड़की से शादी करने का वज़ीफ़ा – apni pasand ki ladki se shadi karne ka wazifa, हमारे पास अक्सर इस तरह के सवाल आते है कि अपने पसंद के व्यक्ति से शादी करने के लिए क्या करना चाहिए। इस तरह के सवाल करने वालों में अधिकांश लड़के ही होते है, क्योंकि लड़को के सच्चे प्यार की कद्र लड़कियां करती ही नहीं है।

लड़कियों को अपने प्यार का अहसास दिलाने के लिए और उनसे निकाह करने के लिए आप अपनी पसंद की लड़की से शादी करने का वज़ीफ़ा अपना सकते है। इस वजीफे को अपनाने से पहले आप किसी मौलवी या हमारे स्पेशलिस्ट से संपर्क अवश्य करें। चलिए अपनी पसंद की लड़की से शादी करने का वज़ीफ़ा जान लेते है।

Apni Pasand Ki Ladki Se Shadi Karne Ka Wazifa

  • अपनी पसंद की लड़की से शादी करने का वज़ीफ़ा के लिए अपने सामने उस लड़की की तस्वीर रख ले, जिससे आप बेइंतहा मोहब्बत करते है। अब साफ पाक वजू करने के बाद 7 बार सुरह यासीन पढ़े। इसके बाद अपनी पसंद की लड़की से शादी करने का वज़ीफ़ा आपको 221 मरतबा पढ़ना है। यह वजीफा इस प्रकार है-

या अल्लाहू या फत्ताहू

अपनी पसंद की लड़की से शादी करने का वज़ीफ़ा के अंत में 7 बार सुरह यासीन फिर से पढ़े। आखिर में दोनों हाथ फैलाकर अल्लाह ताला से अपने सभी गुनाहों की माफी मांगे। यह वजीफा अपनाने के बाद इंशाल्लाह कुछ दिनों में ही आपका निकाह पक्का हो जाएगा।

Doston kuch log hamse puchte hai pasand ki shadi ke liye wazifa bataye hindi me ya urdu mai. isliye aaj hum aapko pasand ki shadi k liye wazifa bata rahe hai. hamara ye pasand ki shadi k liye wazifa ubqari bahut he powerful and strong hai. hum aapko pasand ki shadi k liye wazifa in hindi mai bata rahe hai.

Ise pasand ki shadi ke liye dua ya manpasand ladke se shadi karne ki dua bhi kaha jata hai. yadi aap apni pasand ki ladki se shadi karne ka wazifa cahate hai ya manpasand shadi me rukawat dur karne ka wazifa chahate hai to bhi hamse sampark kar sakte hai.

#पसंद #की #शादी #के #लिए #वजीफा
#मनपसंद #लड़के #से #करने #दुआ
#रुकावट #दूर #अपनी #लड़की #pasand
#ki #Shadi #Wazifa
#manpasand #Ladke #se
#Shadi #Karne #Ki #Dua
#rukawat #dur #Apni #pasand

मोहब्बत में पागल करने का वजीफा

Please rate this