बेटा पैदा होने का वजीफा 5/5 (20)

बेटा पैदा होने का वजीफा

बेटा पैदा होने का वजीफा – Beta Paida Hone Ka Wazifa, हर किसी को अपना वंस आगे बढ़ाने के लिए बेटे की चाहत होती है, इसी के लिए आज हम आपको बेटा पैदा करने का अमल और गर्भ में लड़का होने की दुआ बता रहे है. इसे खूबसूरत लड़का पाने का वजीफा भी कहा जाता है

Beta Paida Hone Ka Wazifa, Dua, Amal, Nuskha, Taweez, Tarika, Upay

एक विवाहित जोड़े की ज़िन्दगी में निकाह के बाद औलाद का सुख सबसे बड़ा सुख होता है। लेकिन अक्सर देखा जाता है कि कुछ लोगों को यह सुख अपनी ज़िन्दगी में कभी नसीब नहीं हो पाता, जिसके कारण वह पूरी उम्र मायूस रहते है।

ऐसे लोगों को बेटा पैदा होने का वजीफा का इस्तेमाल करना चाहिए। यदि आपके निकाह को भी कई साल हो गए है, और लाख कोशिश करने के बाद भी आप माता-पिता नहीं बन पा रहे है तो एक बार हमारे द्वारा बताया गया यह बेटा पैदा होने का वजीफा अपना सकते है।

बेटा पैदा होने का वजीफा

बेटा पैदा होने का वजीफा

यह वजीफा बेहद ही कारगर है, जिसकी मदद से आप अपने ऊपर से निःसंतान होने का धब्बा भी हटा सकते है। इसके साथ ही ज़िन्दगी के सबसे बड़े सुख औलाद सुख को भी भोग सकते है।

  • बेटा पैदा होने का वजीफा होने वाले पिता यानी शौहर को अपनाना है। इसके लिए सबसे पहले ताजा वुज़ू बना ले और तीन बादाम अपने सामने रखकर बैठ जाए। दुआ में सबसे पहले सात मरतबा कोई भी दुरूद ए पाक पढ़े। इसके बाद बेटा पैदा होने का वजीफा इज्म ए आजम आपको पढ़ना होगा, जो इस प्रकार है-या जब्बारू

यह बेटा पैदा होने का वजीफा आपको नेक नियत के साथ 3000 मरतबा पढ़ना होगा। इसके बाद अंत में एक बार फिर से सात बार दुरूद ए पाक पढ़े और अपने सामने रखे बादाम पर दम करें।

दम करने के तुरंत बाद उसमें से एक बादाम अपनी बीवी को खिला दे और दो बादाम शौहर खुद खा ले। बेटा पैदा होने का वजीफा आपको 11 रोज़ तक अपनाना होगा, इसके बाद इंशाल्लाह आपके घर जल्द ही खुशी की लहर दौड़ पड़ेगी।

खूबसूरत लड़का पाने का वजीफा

खूबसूरत लड़का पाने का वजीफा – Khubsurat Ladka Pane Ka wazifa, Dua, Amal, Nuskha, Taweez, Tarika, Upay, Alamat, आज के समय में लड़का या लड़की में कोई फर्क नहीं रह गया है। लेकिन इसके बावजूद समाज में अब भी कुछ ऐसे लोग मौजूद है, जो किसी भी हालत में एक लड़का ही चाहते है।

अल्लाह की नज़र में लड़का या लड़की दोनों बराबार है और वह संतानों में किसी प्रकार का भेदभाव नहीं करता। अक्सर कुछ लोगों के घर में पहले ही एक या दो बेटी होती है, अब अगली औलाद के रूप में वह एक लड़के की दुआ करते है।

चलिए खूबसूरत लड़का पाने का वजीफा जान लेते है, जिसे पढ़ने से अवश्य ही आपकी दुआ अल्लाह तक पहुँचेगी और वे जल्द आपकी मुराद पूरी कर देंगे।

Khubsurat Ladka Pane Ka wazifa

अक्सर लोग सोचते है कि उनकी संतान खूबसूरत और गौरी होनी चाहिए। हालांकि माता-पिता के लिए हमेशा ही उनकी संतान अच्छी और खूबसूरत होती है, लेकिन वे सोचते है कि अगर उनकी संतान दिखने में ज्यादा खूबसूरत होगी तो इससे उनकी समाज और बिरादरी में इज्जत ज्यादा बढ़ेगी।

ऐसे माता-पिता खूबसूरत लड़का पाने का वजीफा अपना सकते है। इस प्रकार का वजीफा जानने के लिए आप हमसे या किसी मौलवी साहब से संपर्क कर सकते है।

खूबसूरत और सुंदर बच्चे सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करते है और लोग उन्हें दिल से दुआएं भी देते है। यदि आप भी एक खूबसूरत संतान की इच्छा रखते है तो खूबसूरत लड़का पाने का वजीफा की मदद ले सकते है।

बेटा पैदा करने का अमल

बेटा पैदा करने का अमल – Beta Paida Karne Ka Amal, wazifa, Dua, Nuskha, Taweez, Tarika, Upay, Alamat, आज भी हमारे समाज में ऐसे लोग मौजूद है, जो संतान के रूप में एक बेटा ही चाहते है। ऐसे लोग बेटा पैदा करने का अमल अपना सकते है। एक बेटा ही होता है जो अपने कुल और वंश को आगे बढ़ा सकता है।

हालांकि ये सब किसी की बेटी के बगैर मुमकिन नहीं है, लेकिन अधिकतर लोग अल्लाह से बेटा पैदा होने की दुआ ही करते है। बेटा या बेटी पैदा होना तो सब अल्लाह ताला के हाथ में ही है और हम तो केवल अपनी दुआएं ही उन तक पहुंचा सकते है।

यदि आपकी दुआओं में दम होगा और नेक नियत के साथ बेटा पैदा करने का अमल अपनाएंगे तो अवश्य ही आपके घर में बेटे का जन्म होगा।

Beta or Ladka Paida Karne Ka Amal 

  • बेटा पैदा करने का अमल आपको गर्भावास्था के दौरान करना है। इसके लिए आपको पैगम्बर इस्लाम के हुक्म को मानना होगा। उस हुक्म के अनुसार आपको अपनी होने वाली संतान का नाम मोहम्मद या अली रखना होगा। ऐसा करने से आपके घर में एक सुंदर और तंदरूस्त बेटा पैदा होगा।
  • बेटा पैदा करने का अमल के लिए अपने होने वाले लड़के का नाम मोहम्मद या अली रखने के साथ ही आपको यह अमल भी करना होगा। जब आपकी पत्नी 3-4 माह की गर्भवती हो तो उसे कबिले की तरफ मुख करके आयतुल कुर्सी पढ़ने को कहे। साथ में आप भी अपनी बीवीं के साथ वह पढ़ सकते है। ऐसा आपको तीन मास तक हफ्ते में एक दिन अवश्य करना है। बेटा पैदा करने का अमल में आपको माह का विशेष ध्यान रखना है, क्योंकि जो समय हमने बताया है उसी दौरान बच्चे का लिंग निर्धारित होता है।

गर्भ में लड़का होने की दुआ

गर्भ में लड़का होने की दुआ – Garbh Mai Ladka Hone Ke Dua, Wazifa, Amal, Nuskha, Taweez, Tarika, Upay, Alamat, कई बार ऐसा होता है कि एक औरत गर्भवती तो हो जाती है, लेकिन किसी कारणवश बार-बार उसका गर्भ गिर जाता है। ऐसी महिलाओं को गर्भ में लड़का होने की दुआ पढ़नी चाहिए।

कुछ लोग सोचते है कि आखिर ऐसा क्यों होता है कि उनके घर औलाद का जन्म नहीं हो पा रहा है और क्यों अल्लाह उनके साथ ऐसी नाइंसाफी कर रहा है। आपको बता दे कि ये सब आपके द्वारा किए गए गुनाहों के कारण ही होता है।

यदि आप गर्भ में लड़का होने की दुआ पढ़ते समय अपने सारे गुनाहों की माफी मांग ले और अपनी नियत बिल्कुल पाक कर ले तो अवश्य ही आप मुराद पूरी हो जाएगी।

Garbh Mai Ladka Hone Ke Dua

  • यदि आपको गर्भ धारण करने में कोई तकलीफ हो रही है तो यह गर्भ में लड़का होने की दुआ रोज़ाना पढ़नी शुरू कर दे। यह दुआ आपको बच्चे के पैदा होने तक रोज़ाना पढ़नी है। गर्भ में लड़का होने की दुआ इस प्रकार है-

या अल्लाहू वा युमदिदकुम बेमवालिक वा बनिना हा याजल लकुम जन्नतनूर, वा याज अल्लाकलूम सुल्ला अंहारा।

यह दुआ आपको रोज़ाना 111 मरतबा पढ़नी है। इससे पहले और बाद में दुरूद ए शरीफ भी अवश्य पढ़े। गर्भ में लड़का होने की दुआ के साथ ही पाँचो वक्त की नमाज की पाबंदी भी होती है। जो दंपत्ति पूरे गर्भावस्था के दौरान गर्भ में लड़का होने की दुआ पढ़ते है, इंशाल्लाह उन्हें अल्लाह का एक नायाब तोहफा हासिल होता है।

Har koi apna vans badhane ke liye ladka chahata hai, vaise to ladki or ladke mai quran koi bed nahi karta parantu yadi aapki iccha hai to hum aapko ye wazifa bata rahe hai. ise Beta Paida Hone Ka Wazifa, Dua, Amal, Nuskha, Taweez, Tarika, Upay, alamat or Beta Paida Hone Ka Amal, wazifa, Dua, Nuskha, Taweez, Tarika, Upay, Alamat bhi kaha jata hai.

upar hamne aapko hindi or urdu mai Garbh Mai Ladki Hone Ke Dua, Wazifa, Amal, Nuskha, Taweez, Tarika, Upay, Alamat bataya hai. isi ko Khubsurat Ladka Pane Ka wazifa, Dua, Amal, Nuskha, Taweez, Tarika, Upay, Alamat bhi kaha jata hai.

#बेटा #पैदा #होने #का #वजीफा
#खूबसूरत #लड़का #पाने #करने
#अमल #गर्भ #में #की #दुआ
#Beta #Paida #Hone
#Ka #Wazifa #Dua
#Amal #Nuskha #Taweez
#Tarika #Upay #alamat
#Khubsurat #Ladka #Pane
#Garbh #Mai #Ladka

मियां बीवी में मोहब्बत की दुआ

Please rate this