घर में खैरो बरकत के लिए वजीफा 5/5 (6)

घर में खैरो बरकत के लिए वजीफा

घर में खैरो बरकत के लिए वजीफा – Ghar Me Khairo Barkat Ka Wazifa, Dua, दोस्तों घर मे खैरो बरकत रहे ये हर कोई चाहता है फिर भी कई घरो मे खैरो बरकत नहीं रहती, इसलिए आज हम आपको रोजी में बरकत के लिए वजीफा और कमाई में बरकत होने की दुआ बता रहे है. इसे दुकान में बरकत का वजीफा भी कहा जाता है

Ghar Me Khairo Barkat Ka Wazifa

हर इंसान चाहता है अल्लाह ताला के रहमों करम से उसके घर में इतनी बरकत हो और खैरो भी हो।ताकि वह हर आफत हर बला हर परेशानी से बच सके। साथ-साथ उसके घर में बरकत भी हो ताकि उसे दुनिया की हर जरूरत को पूरा करने की सहूलियत अता हो।

ऐसे में अगर इंसान लाख कोशिशों के बाद भी कामयाबी को हासिल नहीं कर पाता है।तो हम आपको यह बेहतरीन वजीफा पेश करने जा रहे हैं। जिसकी मदद से आप अपने घर में बरकत के लिए मुनासिब दरवाजे खुल जायेंगे। यह आसान अमल दुकान घर की बरकतोंके लिए सभी तरह की परेशानियों के लिए बहुत ही मुजीब है।

घर में खैरो बरकत के लिए वजीफा - Ghar Me Khairo Barkat Ka Wazifa, Dua, Surah, Taweez, Durood Sharif, Hindi, Urdu

घर में खैरो बरकत के लिए वजीफा – Ghar Me Khairo Barkat Ka Wazifa, Dua, Surah, Taweez, Durood Sharif, Hindi, Urdu

लेकिन इस वजीफेकि एक शर्त है कि आपको नमाज का पाबंदी सेइत्मात रखना है।और यह वजीफा हर नमाज के बाद करना है। इसीलिए पांच वक्त की नमाज पढ़ना लाजमी है।बढ़ते हैं वजीफे की तरफ कि किस तरह से आपको इस वजीफे को अपने लिए इस्तेमाल करना है।वजीफे को कैसे करें।

सबसे पहले आपको वजीफे के लिए कोई वक्त मुकर्रर कर लेना है।और फिर नमाज के बाद सूरह फातिहा यानी अल्हम्दु को आपको 20 बार पढ़ना है।इस वजीफे को आपको 41 दिन करना है लेकिन अगर आप अपने कारोबार घर दुकान में बरकतें चाहते हैं।

तो आप इसको मुसलसल करते रहें।बहुत ही कामयाब वजीफा है।एक बार अपने इख़्तेयार में जरूर ले।सूरह फातिहा यानी अलहम दोआपको कुरान शरीफ के पहले हिस्से में मिल जाएगी।घर में खैरो बरकत के लिए वजीफाबहुत ही अहमऔरमुनासिबहैं।

रोजी में बरकत के लिए वजीफा

रोजी में बरकत के लिए वजीफा – Rozi Me Barkat Ke Liye Wazifa, Dua, Surah, Taweez, Durood Sharif, Hindi, Urdu, जो लोग रोजी रोजगार में रिज़ में चाहते हैं।और लाख कोशिशों के बावजूद भीउनको तंग दस्ती का सामना करना पड़ता है।सिर्फ और सिर्फ परेशानियों में ही मुब्तिला रहते हैं।हर कोशिश करने के बाद भी रिज्क से दूर रहते हैं।

ना चाहते हुए भी बहरहाल ऐसी ऐसी रोजी में दिक्कतें पैदा होती जाती है।कि दिल दिमाग काम नहींकरते हैं।लेकिन आज जो वजीफा हम आपके सामने लेकर हाजिर है।जो वजीफा हम आपको बताने जा रहे हैं।वह एक कुरानी वजीफा है यह वजीफा कुरान की एक आयत का वजीफा है।

बहुत ही बाबरकती आयतहै रोजी की बरकत के लिए।इस के लिए जोहर का वक्त होना लाजमी है।इस वजीफे को जोहर केवक़्त में है।लेकिन आपको बाद नमाज जोहर अदा करने के बाद ही वजीफे को करना है। बिना नमाज पढ़े वजीफा काम नहीं करेगा इसीलिए पांच वक्त नमाज अदा करें।

Rozi Me Barkat Ke Liye Wazifa

आपको वजीफा उसी जगह पर बैठे-बैठे करना है।उसी जगह पर ही वजीफे को शुरू करना है सबसे पहले एक बार आपको दरूद शरीफ पढ़ना है।जो आपको याद हो उसके बाद आपको सल्लल्लाहो ताला वसल्लम पढ़ना है।21 दफा आपको सूरह फील की तिलावत करना है।

اناللهالمنالتيوألمتركيففعلربكبأضخالفيلايجعلكيدهمفيتضينيزسلعليومطيراأبابيلاتزميهمبارقينسخيلتعاهمگعضفتأكل

फिर आखिर मेंवही दरूद शरीर पढ़िए जो आपने शुरू में पड़ी थी।इस वजीफे की कोई मुद्दत नहीं है। आपका जब तक मकसद पूरा ना हो।आप इस वजीफे तो करिए। अगर मकसद पूरा हो जाने के बाद आप इस वजीफे को नहीं करना चाहते तो मत करिए कोई परेशानी नहीं है।लेकिन अगर आप इस वजीफे को मुसलसल करते हैं तो आपके लिए रोजी में बरकत के फायदे हैं।

कमाई में बरकत होने की दुआ

कमाई में बरकत होने की दुआ – Kamai Mai Barkat Hone Ki Dua, Surah, Taweez, Durood Sharif, Hindi, Urdu, अल्लाह के रहमों करम से और कमाए में बरकती के लिए बहुत ही खूबसूरत और पोशीदा वजीफा है।अगर आपकी जिंदगी में कोई मसला है कोई परेशानी है।

यानी पैसों से जुड़ी कोई दिक्कत है तो आप अल्लाहतालाके करम से अपने सारे मसले को सुलझा देगा।अल्लाह अज्जो जहर आपकी परेशानियों को अपने कर्म से इंशाल्लाह दूर कर देगा।

अल्लाह ना करे अगर आप कि जिंदगी में दरपेश कोई फाइनैंशल तकलीफें आ गई है।तो आप इस वजीफे से के जरिए अपनी फाइनैंशल मुसीबतों को दूर कर सकते हैं।अगर पैसा है तो भी वजीफा बरकतों में बहुत ही मुफीद है।यह दिन में करने वाला वजीफा है।डेढ़ टाइम में करने वाला वजीफा है।

Kamai Mai Barkat Hone Ki Dua

इसकी इजाजत सबको है आप जिस भी नियत के साथ यह वजीफा करेंगे इंशाल्लाह जरूर पूरी होगी।इस अमल के लिए आपको चाश्त नमाज को पढ़ना है।अल्लाह ताला के पाक नबी रसूल अल्लाह सल्लल्लाहो ताला वसल्लमकी सुन्नतों के मुताबिक हमको यह अमल करना है।

10:00 बजे आपको 4 रकात नमाजे नफिल पढ़ना है।हर सजदे की हालत में जाकर 104 मर्तबा जब आप सजदे की तस्वीर पढ़ चुके हो।तो यह शीफातीनामों को पढ़ना है।यह व्हाबोयारज्ज को पढ़े।लेकिन सजदे की तजबी पढ़ना लाजमी है।

सजदे से उठे तो यानी अत्तहियात पढ़ने केबाद 33  बार आपको यह कलमें को पढ़ना है।यामालिकोंमुल्कोंयाज़ुलजलालीवलइकराम।सजदे की हालत में आपको 11 बार दरुद शरीफ पढ़ना है दरूदे इब्राहिम ज्यादा मुफीद करेगा।दुआ करें कि या अल्लाह हमारे कमाई में बरकत दे।हमारा जो भी मसला है उसको ठीक कर दे।अल्लाह ताला अल्लाह के रहमों करम से कमाई में बरकत होगी।

दुकान में बरकत का वजीफा

दुकान में बरकत का वजीफा – Dukan Mein Barkat Ka Wazifa, Dua, Surah, Taweez, Durood Sharif, Hindi, Urdu बहुत ही आसान है।हर दोस्त और अहबाब यही चाहते हैं।कि वह जिस जगह काम करते हैं।उस दुकान या बिजनेस की जगह पर अल्लाह के कर्म से और हुजूर पाक सल्लल्लाहो ताला वसल्लम के सदकेतुफैल में उसकी रोजी रोजगार में दुकान में कारोबार में बड़ी से बड़ी और छोटी से छोटी कंपनियों में रोजी की बरकत से फले फूले।

इस कामयाबी को हासिल करने के लिएअगर आप कोई वजीफा तलाश कर रहे है।तो यह वजीफा आप की खिदमत में हाजिर है।जिससे आप अपने दुकान में और बरकते पैदा कर सकते हैं।बेहतरीन और लाजवाब वजीफा है।

वजीफे के लिए आपको किसी की इजाजत लेने की जरूरत नहीं है।यह वजीफा हर कोई कर सकता है।अपनीदुकानों मेंबरकती हासिल करने के लिएबेहद ही खास है।आसान तरीकों से करना है वक्त की कोई पाबंदी नहीं है।

किसी भी टाइम करें लेकिन कुछ तफ्सील चीजें हैं जिसके मुताबिक आपको करना है हम आपको बताते हैं इसकी तफ्सील।दुकान में बरकत चाहते हैं तो सुन्नतों के मुताबिक अपने कामों को अंजाम दे।दुकान का दरवाजा बाद नमाज़ फज्र की अदा करने के बाद खोलें।

Dukan Mein Barkat Ka Wazifa

इससे रिज़ और बरकत के दरवाजे अल्लाह रब्बुल इज्जत अपने तरफ से खोल देता है।सुन्नत के मुताबिक किया गया हर काम बेशक यकीनन कामयाबी हासिल करता है।आज के दौर में यह मुमकिन नहीं लेकिन अपनी कोशिशों से पीछे नहीं हटे सुन्नतों को अदा करते चले।

बा वजू होकर अपनी दुकान में दाखिल हो।उसके बाद जब भी दरवाजा खोलो बिस्मिल्लाह शरीफ पढ़े।बिस्मिल्लाह रहमान रहीम अतल कुर्सी यादहो तो अतल कुर्सी पढ़कर दरवाजा खोलें।

उसके बाद जितना हो सके उतना दरूद शरीफ पढ़े।इंशा अल्लाह ताला दरूद शरीफ पढ़ने से आपकीदुकान में बेशुमार बरकत होंगी।इसको अपनी जिंदगी काममुलबनालेअपनीबेहतरी के लिए।

Doston har ghar ke member ke chahat hoti hai ki uske ghar mai kharo barkat rahe, parantu fir bhi kuch gharo mai aisa nahi hota.

Isliye aaj hum aapko Ghar Me Khairo Barkat Ka Wazifa, Dua or Rozi Me Barkat Ke Liye Wazifa, Dua, Surah, Taweez, Durood Sharif, Hindi, Urdu batayege.

Yadi aap apni dukan or kamai se pareshan hai to aaj ham aapko Kamai Mai Barkat Hone Ki Dua, Surah, Taweez, Durood Sharif, Hindi, Urdu or Dukan Mein Barkat Ka Wazifa, Dua, Surah, Taweez, Durood Sharif, Hindi, Urdu bhi batayege.

#घर #में #खैरो #बरकत #के #लिए #वजीफा
#रोजी #कमाई #होने #की #दुआ #दुकान
#Ghar #Me #Khairo #Barkat
#Ka #Wazifa #Dua #Rozi #Me
#Ke #Liye #Surah #Taweez
#Durood-Sharif #Hindi #Urdu
#Kamai #Dukan #Mein

मियां बीवी की नाराजगी खत्म करने का वज़ीफ़ा

Please rate this