किसी को मनाने का वजीफा 5/5 (7)

किसी को मनाने का वजीफा

किसी को मनाने का वजीफा – Kisi Ko Manane Ka Wazifa, Amal, Dua, Tarike, Upay, Hindi, Urdu, कई बार हमारे कुछ अपने किसी बात पर रूठ जाते है, तो उनको मनाना पड़ता है, आज हम आपको रूठे हुए यार को मनाने की दुआ और रूठी गर्लफ्रेंड को मनाने का वज़ीफ़ा बता रहे है. हम आपको आज नाराज शौहर को मनाने का वजीफा भी बता रहे है इसलिए ध्यान से पढ़े.

Kisi Ko Manane Ka Wazifa

हमारी ज़िन्दगी में कुछ ऐसे व्यक्ति होते है, जो हमारे दिल के बहुत करीब होते है। लेकिन जिन लोगों को हम अपना मानते है अगर वो लोग हमसे रूठ जाए तो इस दुनिया से नफरत होने लगती है। कई बार किसी गलतफहमी के कारण या फिर छोटे-मोटे झगड़े के कारण कोई हमारा कोई अपना हमसे रूठ जाता है।

किसी को मनाने का वजीफा- Kisi Ko Manane Ka Wazifa, Amal, Dua, Tarike, Upay, Hindi, Urdu

किसी को मनाने का वजीफा- Kisi Ko Manane Ka Wazifa, Amal, Dua, Tarike, Upay, Hindi, Urdu

ऐसे लोगों को फिर से अपना दोस्त बनाने के लिए आप किसी को मनाने का वजीफा अपना सकते हैं। इस वजीफे के इस्तेमाल से आप किसी भी व्यक्ति को बहुत आसानी से अपना बना सकते हैं।

यदि आपका कोई करीबी व्यक्ति आपसे किसी बात से नाराज़ है या फिर वह आपसे बात नहीं कर रहा है तो आप किसी को मनाने का वजीफा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस वजीफे के इस्तेमाल के बाद उस व्यक्ति का सारा गुस्सा तुरंत ही दूर हो जाएगा।

  • किसी को मनाने का वजीफा आपको इंशा की नमाज या फज्र की नमाज के बाद शुरू करना है। यह वजीफा आपको बिल्कुल साफ पाक हालत में ही करना है। इसीलिए माता-बहनों से अनुरोध है कि मासिक धर्म के दौरान इस वजीफे का इस्तेमाल ना करें। किसी को मनाने का वजीफा के लिए आपको सबसे पहले 11 बार दुरूद शरीफ पढ़ना है। इसके बाद नीचे दिया गया वजीफा बहुत ही शांत मन के साथ 200 मरतबा पढ़ना है-

या वदुदो

किसी को मनाने का वजीफा पढ़ने के दौरान आपको बिल्कुल खामोश रहना है और किसी भी व्यक्ति से बात नहीं करना है। वजीफा पढ़ते समय में अपने ख्यालों में उस शख्स का चेहरा याद रखें जिसके लिए आप यह वजीफा पढ़ रहे है। अंत में आपको फिर से 11 बार दुरूद ए पाक पढ़ना है। किसी को मनाने का वजीफा आपको 11 दिन तक रोज़ाना पढ़ना है।

नाराज शौहर को मनाने का वजीफा

नाराज शौहर को मनाने का वजीफा – Naraz Shohar Ko Manane Ka Wazifa, Amal, Dua, Tarike, Upay, Hindi, Urdu, मियां बीवी का रिश्ता बहुत ही प्यारा होता है। कई बार मियां बीवी के बीच किसी बात को लेकर बहस हो जाती है और दोनों एक-दूसरे से बात करना बंद कर देते है।

महिला अपने दिमाग से वह बात भूल जाती है, लेकिन मर्द स्वभाव के बहुत जिद्दी होते है। यदि कोई बात उनके दिल को लग जाए तो वह उसे आसानी से नहीं भूलते। ऐसे में उसकी पत्नी पूरा दिन परेशान रहने लगती है।

अपने पति को खुश करने और मनाने के लिए वह बहुत कोशिश करती है, लेकिन उसकी सारी कोशिशें नाकाम होती नज़र आती है। ऐसी महिलाओं को अपने पति को मनाने के लिए नाराज शौहर को मनाने का वजीफा पढ़ना चाहिए।

Naraz Shohar Ko Manane Ka Wazifa

  • यदि आपके पति कई दिनों से आपसे गुस्सा है और आपसे बात नहीं कर रहे है तो नाराज शौहर को मनाने का वजीफा का इस्तेमाल कर सकती है। इस वजीफे के लिए किसी एकांत स्थान पर बैठ जाएं और अपने सामने पति शादी की एक तस्वीर रख ले। इसके बाद नीचे दिया गया नाराज शौहर को मनाने का वजीफा 1000 मरतबा पढ़े-

अस सलाला

यह वजीफा पढ़ने के बाद आपको एक गिलास पानी लेना है और उसमें दम करना है। इसके बाद वह पानी किसी भी बहाने अपने पति को पीला दें। दम किया हुआ पानी पीने के बाद आपके पति का सारा गुस्सा शांत हो जाएगा और आपकी ज़िन्दगी में एक बार फिर खुशियां लौट आएगी।

रूठे हुए यार को मनाने की दुआ

रूठे हुए यार को मनाने की दुआ– Ruthe Hue Yaar Ko Manane Ki Dua, Amal, Tarike, Upay, Hindi, Urdu, इस दुनिया में सबसे खास रिश्तों की जब भी बात आती है तो दोस्ती का रिश्ता सबसे ऊपर आता है। भले ही आपका परिवार, समाज और पूरी दुनिया भी आपके विरुद्ध क्यों ना हो जाए, लेकिन एक सच्चा दोस्त हमेशा आपको सपोर्ट करेगा।

ज़िन्दगी में कैसी भी परिस्थिति क्यों ना आ जाए एक दोस्त हमेशा आपके साथ खड़ा रहता है। एक दोस्त ही होता है जो खुशी और गम दोनों में एक जैसा बना रहता है।

लेकिन कई बार किसी कारण हमारा अपना कोई खास दोस्त हमसे रूठ जाता है। ऐसे दोस्तों को मनाने के लिए आप रूठे हुए यार को मनाने की दुआ कर सकते हैं। नेक नियत के साथ की गई दुआ बहुत जल्द कबूल होती है।

Ruthe Hue Yaar Ko Manane Ki Dua

  • रूठे हुए यार को मनाने की दुआ आपको आधी रात 12 बजे पढ़नी होगी। यदि आपकी दोस्ती सच्ची है और आप फिर से अपने दोस्त को पाना चाहते है तो अल्लाह आपकी मुराद जरूर पूरी करेंगे। रूठे हुए यार को मनाने की दुआ के लिए सबसे पहले वुज़ू बना ले और एक साफ चादर बिछाकर बैठ जाएं। अब आपको रूठे हुए यार को मनाने की दुआ पढ़नी होगी, जो हम आपको बता रहे हैं-

अल मुहायमीन

इस दुआ को आपको 332 मरतबा पढ़ना है। रूठे हुए यार को मनाने की दुआ पढ़ने से पहले और बाद में तीन बार कोई भी दुरूद ए पाक अवश्य पढ़ें।

जब तक आपके यार के साथ आपकी दोस्ती पहले जैसी नहीं हो जाती रूठे हुए यार को मनाने की दुआ रोज़ाना पढ़ते रहें। हालांकि यह दुआ पढ़ने से 10 दिन के भीतर ही आपका रूठा हुआ दोस्त वापस आ जाएगा।

रूठी गर्लफ्रेंड को मनाने का वज़ीफ़ा

रूठी गर्लफ्रेंड को मनाने का वज़ीफ़ा – Ruthe Hue Girlfriend Ko Manane Ka Wazifa, Amal, Dua, Tarike, Upay, Hindi, Urdu, किसी ने सच ही कहा है कि रूठे रब को मनाना आसान है, लेकिन रूठे प्यार को मनाना मुश्किल। प्रेम का रिश्ता जितना मजबूत होता है, उतनी ही नाज़ुक भी होता है। कई बार एक छोटी सी दरार कई सालों के रिश्ते को पल भर में ही खत्म कर देती है।

इसीलिए प्रेम-मोहब्बत जैसे मामलों में व्यक्ति को हमेशा सोच-समझकर ही बोलना चाहिए। आज के समय में अक्सर लड़के लड़कियों को ठीक तरह से समझ नहीं पाते और इसी वजह से लड़कियां रूठ जाती है। यदि आपकी भी कोई दोस्त या गर्लफ्रेंड आपसे रूठ गई है तो रूठी गर्लफ्रेंड को मनाने का वज़ीफ़ा पढ़ सकते हैं।

Ruthe Hue Girlfriend Ko Manane Ka Wazifa

रूठी गर्लफ्रेंड को मनाने का वज़ीफ़ा जानने के लिए आप हमसे संपर्क कर सकते है। इसके अलावा मस्जिद में जाकर किसी मौलवी से भी आप रूठी गर्लफ्रेंड को मनाने का वज़ीफ़ा जान सकते है। इस वजीफे के इस्तेमाल के दौरान आपको अपनी नियत बिल्कुल पाक रखनी है।

यदि आप अपनी गर्लफ्रेंड से सच्चा प्यार करते है तभी रूठी गर्लफ्रेंड को मनाने का वज़ीफ़ा का इस्तेमाल करें। केवल शारीरिक संबंध या संभोग के लिए इस प्रकार के पवित्र वजीफो का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। यदि आप वाकई में अपनी गर्लफ्रेंड को वापस हासिल करना चाहते है तो रूठी गर्लफ्रेंड को मनाने का वज़ीफ़ा की मदद ले सकते है।

Kai baar kisi karan se koi apna ruth jata hai to bahut bura lagta hai, isliye aaj hum aapko Kisi Ko Manane Ka Wazifa, Amal, Dua, Tarike, Upay, Hindi, Urdu bata rahe hai.

isse aap apne naraj shohar ko bhi mana sakte hai ise Naraz Shohar Ko Manane Ka Wazifa, Amal, Dua, Tarike, Upay, Hindi, Urdu kahate hai.

Kisi ruthe hue yar or girlfirend ke liye aap hamara Ruthe Hue Yaar Ko Manane Ki Dua, Amal, Tarike, Upay, Hindi, Urdu or Ruthe Hue Girlfriend Ko Manane Ka Wazifa, Amal, Dua, Tarike, Upay, Hindi, Urdu upyog kare.

#किसी #को #मनाने #का #वजीफा
#नाराज #शौहर #रूठे #हुए #यार
#की #दुआ #रूठी #गर्लफ्रेंड #Kisi
#Ko #Manane #Ka #Wazifa
#Amal #Dua #Tarike #Upay
#Hindi #Urdu #Naraz #Shohar
#Ruthe #Hue #Yaar #Girlfriend

मियां बीवी में मोहब्बत की दुआ

Please rate this