नाजायज रिश्ते को खत्म करने का वजीफा 5/5 (7)

नाजायज रिश्ते को खत्म करने का वजीफा

नाजायज रिश्ते को खत्म करने का वजीफा – Naajayaz Rishte Ko Khatam Karne Ka Wazifa, दोस्तों नाजायज़ रिश्ते पूरे परिवार को खत्म कर देते है, और समाज मे ज़िंदकी भर का कलंक लगा देते है. इसलिए आज हम आपके लिए नाजायज ताल्लुकात खत्म करने का वजीफा लाये है, इसे आप अपने शोहर का नाजायज औरत से मोहब्बत खत्म करने का वज़ीफ़ा भी कह सकते है. इसे आप शोहर को दूसरी औरत से दूर रखने का वज़ीफ़ा भी कह सकते है

Naajayaz Rishte Ko Khatam Karne Ka Wazifa

अगर आपके घर के भाई या फिर कोई और शख्स या शौहर वगैरा-वगैरा इन नाजायज चक्कर में पड़ गए हैं अल्लाह ना करे।आपअगर उनके नाजायज रिश्ते को खत्म करने की ख्वाहिश करते हैं।तो आप इसवजीफे को जरूर करें।

और अपने घर के उन शख्स के नाजायज़ तालुकात कोखत्म करें।इस अमल के जरिएआपउनको महसूस रखें।इस तरह की हरकतें शर्मिंदा करने वाली है। और शर्मिंदगी से बचने के लिए याअमल आप की खिदमत में हाजिर है।अमलशुरू करने से पहले हम आपको इस बात से रूबरू कर देते हैं। कि अमल करते हुए।

नाजायज रिश्ते को खत्म करने का वजीफा - Naajayaz Rishte Ko Khatam Karne Ka Wazifa

नाजायज रिश्ते को खत्म करने का वजीफा – Naajayaz Rishte Ko Khatam Karne Ka Wazifa

आप का लिबास जगह साफ-सुथरे होने चाहिए।आपको कुछ चीजों से परहेज करना है।पहले बात तो झूठ बोलने से बचे।अमल के दौरान बिल्कुल भी झूठ ना बोले।अमल को करते वक्त पक्का यकीन और अल्लाहइतबार जरूर रखें। इस अमल को अपनी जिंदगी का ममूल बना ले।सबसे पहले आपको अव्वल वह आखिर 11/11 बार दरूदे इब्राहिम पढ़ना है।

दुरुदइब्राहिमअल्लाहुम्मासल्लिअलामुहम्मदिववअलाआलीमुहम्मदिनकमासल्लै-तअलाइब्राहि-मवअलाआल्लीइब्राहि-मइन-कहमीदुममजीद अल्लाहुम्मबारिकअलामहम्मदिव-वअलाआलिमुहम्मदिनकमाबारक-तअलाइब्राहि-मवअलाआलीइब्राहि-मइन्नकहमीदुममजीद।

19 बार आप सुरेयासीन पढ़े।इस अमल को करने के बाद आपको उस शख्स के ऊपर दम करना है।जो नाजायज रिश्ते मेंमुब्तिला है।21 दिन आपको इस वजीफे को बिना नागा करना है।

इस वजीफे के दौरान कोई भी नागा नहीं होना चाहिए।इंशा अल्लाह ताला इस अमल की बरकत से आप जिस शख्स के भी नाजायज रिश्ते को खत्म करना चाहते हैं वह खत्म हो जाएंगे।

शोहर का नाजायज औरत से मोहब्बत खत्म करने का वज़ीफ़ा

शोहर का नाजायज औरत से मोहब्बत खत्म करने का वज़ीफ़ा – Shohar Ke Najaiz Aurat Se Mohabbat Khatam Karne Ka Wazifa, आजकल यह आम बात हो गई है।कि शौहर अपनी बीवी को छोड़कर किसी और औरतों से नाजायज तालुकात रखते हैं।जिसकी वजह से शादीशुदा रिश्ते और घर घर में दरारे आने लगती हैं।परिवार में लड़ाई झगड़े शुरू हो जाते हैं।

अभी आपस में बेइंतेहा लड़ाई करते रहते हैं। शौहर अपनी बीवी को मारने पीटने तक लगता है।और इस हद तक गिर जाता है कि वह उस को घर से निकालने की धमकी और यहां तक निकाल भी देता है।ऐसे कई तरह के हालात पैदा होते जाते हैं। मियां बीवी का रिश्ता खराब होता जाता है।बीवियांजो अपने शौहरके इस तरह के तालुकात से बहुत ज्यादा परेशान हो गए हैं।

Shohar Ke Najaiz Aurat Se Mohabbat Khatam Karne Ka Wazifa

आजकल यह बात आम हो चुकी है।उनके नाजायज रिश्तो को खतम करने के लिए यह वजीफा बेहद ही मुजरिम है।11 दिन आपको लगातार इस वजीफे को करना है।बिना किसी नागा करें एक वक्त इस वजीफे को करने के लिए मुकर्रर कर ले।दरूदे इब्राहिम पढ़नी है 11 बार।उसके बाद आपको सूरह मायदा की आयत को पढ़ना है 141 बार।

قللايستويالخبيثوالطيبولوأعجبكگةالخيثفيألهياأوليالألبلعلكمتفلحون।

वजीफेको करने के बाद आपको किसी खाने पीने की चीज को लेना है।उस चीज को दम कर अपने शौहर को खिला देना है।इसवजीफेकी बरकत से आपके शौहर में हर तरह के नाजायज तालुकात खत्म हो जाएंगे।अमल को करते वक्त आप पांच वक्त की नमाज कायम रखें।

शोहर को दूसरी औरत से दूर रखने का वज़ीफ़ा

शोहर को दूसरी औरत से दूर रखने का वज़ीफ़ा – Shohar Ko Dusri Aurat Se Dur Rakhne Ka Wazifa, इसअमलसे इंशाल्लाह आप अपने शौहर को दूसरी औरतों से महफूज रखेंगे।इस वजीफे को आप अपने भाई या फिर किसी और दोस्तअहबब के लिए भी कर सकते हैं।इसवजीफेकी फजीहत बेइंतेहा है।

हर औरतों की यह शिकायत रहती है।कि उनके शौहर उन पर तवज्जो नहीं करते हैं। उनको इज्जत नहीं देते हैं वगैरा-वगैरा औरकई परेशानियां होती हैं मियां बीवी के रिश्ता में।उन बहनों के रिश्ते को बेहतर बनाने और उनकी परेशानियों को दूर करने के लिए हाजिर है।इस वजीफे को तरतीब से करे।

वजीफे के लिए आप को जुम्मे का दिन मुकर्रर करना होगा।इस वजीफे को जुम्मे के दिन से शुरू करें।वजीफे के लिए सबसे पहले आपको अपने हाथ पैर के 20 नाखून को काट लेना है।सात कतरा खून कर देना है।और अपने बगल की कुछ मैल उतार ले।नाखून को पीस ले, या फिर जला ले, जैसा आप मुनासिब समझे वैसा करें।

Shohar Ko Dusri Aurat Se Dur Rakhne Ka Wazifa

नाखून को आप को ढककर चलाना है। क्योंकि जलाते वक्त यह नाखूनउछलेगे।और बाहर निकल जाएंगे।इसीलिए इन नाखूनों का ढककर जलाएं और सब चीजों को नाखून में मिक्स कर ले।यहांएकतिलस्मीअमल है। आपको तैयार करना है।आप कभी भी किसी के लिए कर सकते हैं।बहुत ही पावरफुल अमल है।

इस अमलको अपने सिर्फ और सिर्फ जायद मकसद के लिए ही करें।क्योंकि इसका असर तेजी से होगा।इस अमलको करने की कोई परहेज नहीं है कोई भी कर सकता है।अमल को सिर्फ और सिर्फ औरतें ही कर सकती हैं।यह अमल औरतों के लिए है।शौहर को मिक्सर को पिला दे। इंशाल्लाह वह दूसरी औरतो से दूर रहेगा।

नाजायज ताल्लुकात खत्म करने का वजीफा

नाजायज ताल्लुकात खत्म करने का वजीफा, Naajayaz Taluqat Khatam Karne Ka Wazifa, किसी भी तरह का कोई भी नाजायज तालुकात आप इस वजीफे के जरिए खत्म कर सकते हैं।इस वजीफे से उसको इतनी हिदायत देंगे।कि वह बुरी चीजों से और नाजायज तालुकात से इतना दूर हो जाएगा।

आप सोच भी नहीं सकते हैं।जो शख्स नाजायज तालुकात के चक्कर में फंसकर अपने घर परिवार को ही बर्बाद कर देते हैं।उन पर अपने पैसे खर्च करना शुरू कर देते हैं और उनकी जरूरतों को पूरा करते हैं।पार्टी करना उनके साथ घूमना फिरना इन सब चीजों में पूरी तरह से मजगूल ही रहते हैं।

लेकिन यह वजीफा आपको इन सब चीजों से बचाएगा।जिस शख्स के लिए वजीफा करेंगे वह तमाम बुराइयों से दूर हो जाएगा।अगर नहीं हुआ तो अल्लाह रब्बुल इज्जत उसको इतना परेशान और मजबूर कर देंगे।कि वह इन आदतों को छोड़ दे।वजीफे की बरकत से उसके दिल में मोहब्बत पैदा होना शुरू हो जाएगी।

Naajayaz Taluqat Khatam Karne Ka Wazifa

वह अपने मां-बाप को तवज्जो देने लगेगी या लगेगा।अपनी बहन भाइयों के लिए उसके दिन में बेइंतेहा मोहब्बत आ जाएगी।अल्लाह की राह में चलना शुरू कर देगा अल्लाह का करम उस पर होगी।वजीफा बेहद ही आसान है आपको इसको 3 दिन लगातार करते रहना है।

कुछ चीजों का आपको वजीफा करते वक्त खयाल बेहतर रखना होगा।बुरी आदतों से परहेज करें।सबसे पहले आपको 11 मर्तबा दरूदेइब्राहिमपढ़ने हैं।अगर दरूदे इब्राहिम नहीं पा सकते हैं।तो आप सल्लल्लाहो ताला वसल्लम ही पढ़ ले।उसके बाद आपको इस इस्म मुबारक को 1000 मर्तबा पढ़ना है یااللهیاهاوی،यह बहुत ही मुबारक इस्म है।

naajayaz rishte zindki ko kharab kar dete hai, ye na sirf apni balki apni family per hamesha ke liye kalank ban jate hai.

quran naajayaz rishte ke hamesha he khelaf rah hai, isliye aaj hum aapko naajayaz rishte ko khatam karne ka wazifa or naajayaz taluqat khatam karne ka wazifa batayege.

is wazife ko shohar k najaiz aurat se rishta khatam karne ka wazifa ya shohar ko apni taraf karne ki dua or shohar ko dusri aurat se dur rakhne ka wazifa bhi kaha jata hai.

#नाजायज #रिश्ते #को #खत्म #करने #का #वजीफा
#शोहर #का #औरत #से #मोहब्बत #दूसरी #दूर
#रखने #ताल्लुकात #nazayaj #rishte
#ko #khatam #karne #ka #wazifa
#Shohar #Ka #Aurat #Se #Mohabbat
#Dusri #Se #Dur #Rakhne #taluqat

तलाक रोकने का वज़ीफ़ा

Please rate this

One thought on “नाजायज रिश्ते को खत्म करने का वजीफा

  1. Pingback: सौतन से निजात पाने का वज़ीफ़ा - Love Wazifa

Comments are closed.