निकाह तोड़ने का वज़ीफ़ा 5/5 (7)

निकाह तोड़ने का वज़ीफ़ा

निकाह तोड़ने का वज़ीफ़ा – Nikah Todne Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Upay, Tarika, वैसे तो इस्लाम मे निकाह तोडना बहुत बड़ा गुनाह है परन्तु यदि आप किसी से प्यार करते है और अपनी पूरी ज़िन्द्की उसी के साथ बिताना चाहते है तो आज हम लाये है अपना निकाह खत्म करने का वजीफा। इसके अलावा हम आपको बतायेगे गर्लफ्रेंड की शादी तोड़ने का वजीफा और बॉयफ्रेंड की शादी तोड़ने का वजीफा।

Nikah Todne Ka Wazifa

माना कि किसी का निकाह तोड़ना गलत कहा जा सकता है, लेकिन कई बार उसके बगैर जीवन की गाड़ी आगे नहीं बढ़ पाती है। उसकी विशेश जरूरत पड़ जाती है। मोहब्बत में दीवाना बने किसी लड़के या लड़की को जब उसकी गर्लफ्रैंड या बाॅयफ्रैंड से शादी  में बाधा आती है,

निकाह तोड़ने का वज़ीफ़ा - Nikah Todne Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Upay, Tarika

निकाह तोड़ने का वज़ीफ़ा – Nikah Todne Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Upay, Tarika

यानी कि उनके माता-पिता उनपर अपनी मर्जी की शादी का दबाव बनाते हैं, तब उन्हें निकाह तोड़ने के वजीफे की जरूरत पड़ती है। खासकर वैसी लड़की को दो परिस्थितियों में निकाह तोड़ने के वजीफे का इस्तेमाल कर सकती है। वजीफे के लिए र्कुआन में दिया गया एक आयत है-

सुभनाल लाजी खालाकाल अजवााजा कुल्लहा मिम्मा तुमबेतुल। अर्दो वा मिन अंर्फस्हिम वह म्मिा ला या लामून।     

अर्थात वह अपनी निकाह खत्म करे, या फिर अपने महबूब की कहीं और निकाह तय होने की स्थिति में उसकी निकाह को तोड़ने का इस्लामी उपाय करे।

यही स्थिति लड़के के लिए भी बन सकती है। मौलवी की हिदायतों को अपनाते हुए साफ नीयत के साथ वजीफे का कम-से-कम सात दिनों तक इस्तेमाल करने के तरीके इस प्रकार हो सकते हैं-

  • र्कुआन-ए-पाक में बताए गए वजीफे को शानिवार की रात में 12 बजे के बाद पढ़ा जाना चाहिए। साथ ही एक टोटके का भी प्रयोग करना चाहिए।
  • जिस किसी शख्स की शादी तोड़नी हो उसका नाम एक नींबू पर लाल रंग की स्याही से लिख दें। उसके बाद उस नींबू को लाल रंग के एक कपड़े में बांध दें।
  • फिर वजीफे की आयत को 111 बार पढ़कर नींबू को अपने अपने सिर से सात बार उतारें  और उसे अपने तकिये के नीचे रखकर सो जाएं।

अपना निकाह खत्म करने का वजीफा

अपना निकाह खत्म करने का वजीफा – Apna Nikah Khatam Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Upay, Tarika, वालिदों द्वारा जबरन निकाह किए जाने की स्थिति में लड़की अपना निकाह तोड़ने की मजबूर होती है। इसी तरह से कोई लड़का भी अपनी महबूबा की कहीं और शादी होने पर वह उसके परिजनों के खिलाफ बगैर विरोध जाताए हुए इस्लामी वजीफे से निकाह को तोड़ सकता है।

इससे अपने के अतिरिक्त दूसरे की निकाह को तोड़ जा सकता है। बताए गए आयत को मौलवी की राय-मश्वीरे के मुताबिक पढ़ने से उनकी दुआ कुबूल हो जाती है।

Apna Nikah Khatam Karne Ka Wazifa

  • लड़की अगर अपनी निकाह तोड़ना चाहे तो पाक-साफ होकर माहवारी के दिनों से निपटकर जुम्मे के दिन से आयत को पढ़ने की शुरूआत इस वजीफ से करे-

या अल्लाह या रेहमान या रहीम।

  • शुक्रवार की रात के 11 बजे घर के एकांत स्थान को चुनकर साफ चादर बिछाएं। उसपर मक्का की तरफ मुंह कर बैठ जाएं।
  • पहले नमाज पढ़ें और फिर दरूदे शरीफ को सात बार पढकर वजीफे को 111 बार पढ़ें।
  • अंत में एक बार फिर से दरूदे शरीफ को सात बार पढ़ें।
  • इस वजीफे की अमल को पांच जुम्मे तक करें। हर बार अल्लाह ताला से अपनी दुआ मांगते हुए निकाह तोड़ने और अपने पसंद की निकाह की मन्नत मांगें।
  • यदि लड़की का कोई महबूब है तो उसे चाहिए कि वह वजीफे दौरान उसकी तस्वीर साथ में रखे।
  • इस वजीफे को कोई लड़का भी अपनी महबूब की जबरन निकाह होने से रूकवा सकता है।

गर्लफ्रैंड की शादी तोड़ने का वजीफा

गर्लफ्रैंड की शादी तोड़ने का वजीफा – Girlfriend Ki Shadi Todne Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Upay, Tarika, कई बार किसी लड़के के गर्लफ्रैंड की शादी कहीं और हो जाती है। इससे लड़का काफी बचैनी होकर खुद को जीवन से हारा हुआ समझ बैठता है। इस स्थिति में लड़का अगर चाहे तो गर्लफ्रैंड की शादी को इस्लामी वजीफे की बदौलत तुड़वा सकता है।

उसके लिए र्कुआन-ए-पाक में दिए गए रिश्ते को तोड़ने संबंधी आयत को नियम से पढ़ने की सलाह दी गई है। वह आयत है-

अन्हु मालूहू मां कसाब सा यस ला नरन जाता तहब वाम रातूहु हम्म लातलहतब फी जीडीहा हैब लूम मैं-मसद।

इसे मौलवी के सलाह के मुताबिक पढ़ा जाना चहिए। इसके लिए अमल के सही तरीके इस प्रकार बताए गए हैं-

Girlfriend Ki Shadi Todne Ka Wazifa

  • जुम्मेरात को सोने से ठीक पहले रात के 11 बजे के बाद अपने बिछावन पर ही साफ चादर बिछा लें। ताजा वजु बनाकर पहले तीन बार दरूद-ए-पाक पढ़ें। उसके बाद दरूद-ए-शरीफ पढ़ें।
  • फिर अल्लाह ताला के पाक नाम या करिमो पढ़ें। इसे पढ़ने के दरम्यान अपना ध्यान अल्लाह ताल पर लगाए रहें। साथ ही अपनी उस गर्लफ्रैंड  का ध्यान करें जिनका निकाह तोड़ना है और अपने साथ जोड़ने की तमन्ना रखते हैं।
  • उसके बाद दिए गए आयत को हाथ में एक चुटकी नमक की एक डली लेकर 111 बार पढ़ें। अंत में एक बार फिर दरूद-ए-पाक और दरूद-ए-शरीफ को तीन-तीन बार पढ़ लें। नमक पर दम करें और सुबह होकर उसे पानी में बहा दें।
  • इस वजीफ को सात जुम्मे की रात क लगातार करने से गर्लफ्रैंड की शादी टूट जाती है।

बाॅयफ्रैंड की शादी तोड़ने का वजीफा

बाॅयफ्रैंड की शादी तोड़ने का वजीफा – Boyfriend Ki Shadi Todne Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Upay, Tarika, र्कुआन में कई दुआएं और वजिफे दिए गए हैं, जिसे पढ़कर किसी भी समस्या का समाधान सुकून से निकाला जा सकता है।

अगर किसी लड़की के बाॅयफ्रैंड की शादी कहीं और होने वाली हो या हो चुकी हो तो वह चाहे वजीफे के सही तरह से इस्तेमाल कर उसे तुड़वा सकती है।

उसे रिश्ता तोड़ने का वजीफा इस्तेमाल करना चाहिए, लेकिन इसका तरीके की जानकारी अवश्य जानकार मौलवी से कर लेनी चाहिए। आयत है

Boyfriend Ki Shadi Todne Ka Wazifa

इन्ना फजला बी यादिल युतिही मायी याशाओ वाल लाहो वसिउन अलीमुयूयी याख्तास्सो बी रहमातीही मायी याशो वाल लाहो जुल फजिल अजीम।

  • इस वजीफे के लिए पहली शर्त के मुताबिक लड़की पूरी तरह से पाक-साफ होजाए। अर्थात माहवारी का दौर खत्म होने के बाद इसकी शुरूआत जुम्मे की रात से करते हुए 31 दिनों तक पढ़े।
  • सोने से पहले नियम से रात के 11 बजे सफेद चादर बिछाकर बैठ जाए और इशा की नमाज पढ़ें। दरूद-ए-पाक के 7 बार पढ़ने के बाद दिए गए आयत को 111 बार पढ़े। उसके बाद अल्लाह से बाॅयफ्रैंड की शादी टूट जाने की दुआ करे।
  • फिर दरूद-ए-पाक को सात बार पढ़े और अपने महबूब का ध्यान करें और अल्लाहताला से दुआ करते हुए सो जाएं। इंशा अल्ला ऐसा करने से दुआ निश्चित तौर पर कुबूल होगी। और कामयाबी मिलेगी।
  • इस वजीफे का असर 15 दिनों में दिख जाता है। यदि इस दौरान उसका निकाह अपने बाॅयफ्रैंड से होने की तस्वीर साफ हो जाए तब अल्लाहाताला का शुक्रगुजार होकर लगातार फजर, जोहर, असर, मरगरीब और इशा की पांचो वक्त का नमाज पढ़ने बाद आयत को 100-100 बार पढ़ने की शुरूआत कर दे।
  • इस आयत के अतिरिक्त रिश्ता तोड़ने वाले आयत का भी प्रयोग किया जा सकता है। यह कतई नहीं भूलनी चाहिए कि वजीफे को पढ़ने वाले की मदद अल्लाहताला अवश्य करते हैं।

Jaisa ki aap jante hai islam nikah todne ki izazat bahut si sarto ke sath deta hai, kyuki nikah todna galat hota hai. yadi aap kisi ko pasand karte hai or hamesha ke liye uske sath he rahana chahate hai parantu aap ke ghar wale iske izazat nahi de rahe hai to aap hamara Nikah Todne Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Upay, Tarika ya Apna Nikah Khatam Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Upay, Tarika istemal kare. iske alawa hum aapke liye laye hai Girlfriend Ki Shadi Todne Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Upay, Tarika or boyfriend ki shadi todne ka wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Upay, Tarika.

#निकाह #तोड़ने #का #वज़ीफ़ा #अपना #खत्म #करने
#गर्लफ्रेंड #की #शादी #बॉयफ्रेंड #Nikah #Todne
#Ka #Wazifa #Dua #Amal #Istikhara
#Upay #Tarika #Apna #Khatam #Karne
#Girlfriend #Ki #Shadi #Todne #boyfriend

पसंद की शादी के लिए वजीफा

Please rate this