दुश्मन से बदला लेने का वजीफा 5/5 (7)

दुश्मन से बदला लेने का वजीफा

दुश्मन से बदला लेने का वजीफा – Dushman Se Badla Lene Ka Wazifa, Totke, Upay, Amal, Dua, Tarika, हर किसी का कोई न कोई दुश्मन होता है, परन्तु कई दुश्मन इतने बुरे होते है की हर कोई उनसे बदला लेना चाहता है. इसलिए आज हम आपको दुश्मन की बर्बादी का वजीफा और दुश्मन को सबक सिखाने का वजीफा बता रहे है. इसे दुश्मन की जुबान पर ताला लगाने का वजीफा भी कहते है.

Dushman Se Badla Lene Ka Wazifa

दोस्तों इस दुनिया में हर इंसान की ज़िन्दगी में कुछ दुश्मन जरूर होते है। वास्तव में दुश्मन बनाना कोई नहीं चाहता, वे समय के साथ और आपकी तरक्की के साथ खुद बनने लगते है।

यदि आप किसी ऑफिस में काम करते है और आपके अच्छे काम के कारण आपको प्रमोशन मिल जाता है तो यकीनन आपके सहकर्मी आपसे ईर्ष्या करने लगेंगे।

दुश्मन से बदला लेने का वजीफा - Dushman Se Badla Lene Ka Wazifa, Totke, Upay, Amal, Dua, Tarika

दुश्मन से बदला लेने का वजीफा – Dushman Se Badla Lene Ka Wazifa, Totke, Upay, Amal, Dua, Tarika

ठीक इसी तरह हमारी ज़िन्दगी में दुश्मन बनते हैं। यदि उन दुश्मनों को समय रहते शांत नहीं किया गया तो वे हमारे लिए बड़ा खतरा साबित हो सकते हैं।

आज हम आपको दुश्मन से बदला लेने का वजीफा बता रहे है। यदि आपके किसी दुश्मन ने आपके साथ कुछ बुरा किया है और आप उससे बदला लेना चाहते है तो दुश्मन से बदला लेने का वजीफा का इस्तेमाल कर सकते है।

  • दुश्मन से बदला लेने का वजीफा जो हम आपको बता रहे है इसके अमल के बाद आपका दुश्मन बुरी तरह तड़पने लगेगा और उसे अपने गुनाहों की सजा भी मिल जाएगी। इस वजीफे के लिए आपको अपने दुश्मन की एक तस्वीर लेनी है और रात 11 बजे वुज़ू कर एकांत स्थान पर बैठना है। दुश्मन से बदला लेने का वजीफा में अब आप अपने दुश्मन की तस्वीर पर एक कील ठोक दें और नीचे दिया गया वजीफा 111 मरतबा पढ़ें-

अल्लाह उमा मंजिली कितानू मुजरियास शबी अली हिसाबी हिजम्मल अहजाबी मुरमुर

दुश्मन से बदला लेने का वजीफा पढ़ने से पहले और बाद में 11-11 बार दुरूद ए पाक अवश्य पढ़े। यह वजीफा आपको 11 दिन तक अपनाना है और ध्यान रखिए इन 11 दिनों तक आपको पाँचों वक्त की नमाज अदा करनी है।

11 दिन के बाद दुश्मन की तस्वीर और 11 कीलों को कब्रिस्तान में जाकर गाड़ दें। इसके बाद दुश्मन से बदला लेने का वजीफा पूरी तरह सफल हो जाएगा।

दुश्मन की बर्बादी का वजीफा

दुश्मन की बर्बादी का वजीफा – Dushman Ki Barbadi Ka Wazifa, Taweez, Naksha, Totke, Upay, Amal, Dua, Tarika, चाहे इंसान अच्छा हो या बुरा उसकी ज़िन्दगी में दुश्मन जरूर होते है। आज के समय में ये बात खासतौर पर देखी जाती है कि अच्छे लोगों के दुश्मन ज्यादा होते है क्योंकि लोगों को उनकी अच्छाई बर्दाश्त नहीं होती।

अच्छे लोगों की समाज में हर कोई इज्जत करता है और तमीज़ से बात करता है। लेकिन यही बात कुछ लोगों को पसंद नहीं आती और मन ही मन उन अच्छे लोगों को अपना दुश्मन मान बैठते है। ऐसे दुश्मनों को दूर करने के लिए आप दुश्मन की बर्बादी का वजीफा की मदद ले सकते है।

Dushman Ki Barbadi Ka Wazifa

  • दुश्मन की बर्बादी के वजीफे के लिए आपको अपने दुश्मन के पैर के नीचे की मिट्टी की आवश्यका होगी। आप चाहे तो उसके घर के बाहर की मिट्टी का इस्तेमाल भी कर सकते है। उस मिट्टी को घर ले आएं और लाल कपड़े में रख दें। उसके साथ उसमें 4 लौंग डालकर थोड़ा सा इत्र भी छिड़क दें। अब आपको दुश्मन की बर्बादी का वजीफा पढ़ना है-

या हा विहाकी हुक्कू तुनकफील

अल हिरू या ऊल बताशी वा येतुकू

इंतकाम या माहिरू या कादिरू

दुश्मन की बर्बादी का वजीफा आपको कुल 700 बार पढ़ना है। अब सारे सामान को लपेटकर किसी सुनसान चौराहे पर रखकर घर आ जाए। इस दौरान एक बात का खास ध्यान रखें कि ये सब करते हुए आपको कोई देख ना लें।

साथ अल्लाह से मन ही मन दुश्मन को बर्बाद करने की दुआ भी करते रहें। आप देखेंगे कि अगले दिन से ही दुश्मन की बर्बादी शुरू हो जाएगी।

दुश्मन को सबक सिखाने का वजीफा

दुश्मन को सबक सिखाने का वजीफा – Dushman Ko Sabaq Sikhane Ka Wazifa, Taweez, Naksha, Totke, Upay, Amal, Dua, Tarika, अक्सर ऐसा होता है कि दुश्मन सामने ना आकर छिपकर ही वार करते है। असल में ये काम बहुत ही कमजोर और बुज़दिल लोगों का होता है।

ऐसे लोगों से जितनी ज्यादा दूरी बनाकर रखी जाए उतना अच्छा होता है। लेकिन कई बार किसी व्यक्ति ने हमारे साथ कुछ ऐसा घिनौना काम किया होता है, जो हम चाहते हुए भी नहीं भूल सकते।

हम किसी भी हालत में दुश्मन से बदला लेना चाहते है और उसे एक ऐसा सबक सिखाना चाहते है कि आगे भविष्य में वह फिर कभी कोई गलत काम करने के बारे में सोच भी ना सकें।

ऐसे दुश्मनों को सीधा करने के लिए आप दुश्मन को सबक सिखाने का वजीफा की मदद ले सकते हैं।

Dushman Ko Sabaq Sikhane Ka Wazifa

  • दुश्मन को सबक सिखाने का वजीफा आपको बुधवार के दिन अपनाना है। इसके लिए सबसे पहले दुश्मन की एक तस्वीर निकलवा ले। उसकी तस्वीर थोड़ी बड़ी होनी चाहिए। अब रात को 11 बजे किसी तन्हा स्थान पर साफ पाक होकर बैठ जाएं। अपने सामने दुश्मन की तस्वीर रखकर दुश्मन को सबक सिखाने का वजीफा शुरू करें-

वजलाना मीमब्यानी अयदीहिम व मीन खलफिहिम या युबसिरून फहूम

यह दुश्मन को सबक सिखाने का वजीफा आपको कुल 221 बार पढ़ना है और फिर तस्वीर पर दम करना है। दुश्मन को सबक सिखाने के लिए अब आपको दुश्मन की तस्वीर को पैरों से अच्छे से कुचलना होगा।

उसे इतना रगड़े की तस्वीर फट जाएं। अब उस तस्वीर के कई टुकड़े करके आग में जला दें। दुश्मन को सबक सिखाने का वजीफा बहुत ही असरदार और चमत्कारी है।

दुश्मन की जुबान पर ताला लगाने का वजीफा

दुश्मन की जुबान पर ताला लगाने का वजीफा – Dushman Ki Zuban Par Tala Lagane Ka Wazifa, Taweez, Naksha, Totke, Upay, Amal, Dua, Tarika, दुश्मन अपनी दुश्मनी निकालने के लिए किस हद तक जा सकते है, इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता।

वे कई बार हमसे बदला लेने के लिए काला जादू और टोटकों का इस्तेमाल भी करते है। ऐसा करने से ना केवल हमारी ज़िन्दगी पर बल्कि हमारे घर, परिवार और बच्चों पर भी बुरा असर पड़ सकता है।

इसके अलावा दुश्मन कई बार सबके सामने हमें नीचा दिखाने की कोशिश भी करते हैं। इस समस्या को दूर करन का सबसे अच्छा समाधान है दुश्मन की जुबान पर ताला लगाने का वजीफा।

Dushman Ki Zuban Par Tala Lagane Ka Wazifa

  • दुश्मन की जुबान पर ताला लगाने का वजीफा बहुत ही आसान और छोटा सा है। इसके लिए आपको अपने दुश्मन की एक तस्वीर लेनी होगी और उसके होठों और मुंह को काली स्याही से बंद कर दें। अब दुश्मन की जुबान पर ताला लगाने का वजीफा के लिए बिस्मिल्लाह हिर्रहमान रहीम पढ़ें और तस्वीर को कब्रिस्तान में जाकर गाड़ दें।

दुश्मन की जुबान पर ताला लगाने का वजीफा के बाद जब भी वह दुश्मन आपके सामने आएगा उसकी जुबान बंद रहेगी। वह चाहकर भी आपके बारे में किसी से कुछ नहीं बोल पाएगा।

लेकिन दुश्मन की जुबान पर ताला लगाने का वजीफा के इस्तेमाल से पहले मौलवी साहब से इजाजत मांगे और उनकी मंजूरी के बाद ही इसे अमल करें।

Is duniya mai kisi na koi na koi dusman hota hai, or bahut se duman to itne kharab hote hai ki unse badla lene ka dil karta hai.

isliye aaj hum aapke liye lekar aaye hai Dushman Se Badla Lene La Wazifa, Totke, Upay, Amal, Dua, Tarika or Dushman Ki Barbadi Ka Wazifa, Taweez, Naksha, Totke, Upay, Amal, Dua, Tarika.

dusman ko sabak sikhane ke liye hai hamara Dushman Ko Sabaq Sikhane Ka Wazifa, Taweez, Naksha, Totke, Upay, Amal, Dua, Tarika.

Yadi aap chahate hai ki dusman kuch bhi na bole to istemal kare hamara Dushman Ki Zuban Par Tala Lagane Ka Wazifa, Taweez, Naksha, Totke, Upay, Amal, Dua, Tarika.

#दुश्मन #से #बदला #लेने #का #वजीफा
#की #बर्बादी #को #सबक #सिखाने #जुबान
#पर #ताला #लगाने #Dushman #Se
#Badla #Lene #Ka #Wazifa
#Totke #Upay #Amal #Dua
#Tarika #Ki #Barbadi #Taweez
#Naksha #Ko #Sabaq #Sikhane
#Zuban #Par #Tala #Lagane

दो लोगों में नफरत डालने का वज़ीफ़ा

Please rate this

2 thoughts on “दुश्मन से बदला लेने का वजीफा

  1. Pingback: अपमान का बदला लेने का इल्म - Love Wazifa

  2. Pingback: Wazifa For Protection From Enemy - Love Wazifa

Comments are closed.