किसी को अपना बनाने का वजीफा 5/5 (6)

किसी को अपना बनाने का वजीफा

किसी को अपना बनाने का वजीफा – Kisi Ko Apna Banane Ka Wazifa, Totka, Taweez, Upay, Amal, Tarika, Amal, Dua, Hindi, Urdu, कई बार हमें किसी से प्यार तो हो जाता है पर हम उसे कह नहीं पाते और हमारा प्यार इस दुनिया मे खो जाता है. दोस्तों आज हम आपको एक ऐसा वज़ीफ़ा बतायेगे जिसके करने के बाद आप किसी को भी अपना बना सकते हो और अपने मनचाहे काम निकल सकते हो.

आप उससे खुद कुछ न बोले वो हे लड़का या लड़की आपका दीवाना हो जायेगा और आपसे बात करने के बहाने ढूढ़ने लगेगा या लगेगी। इस वज़ीफ़ा को महबूब को अपना बनाने का वज़ीफ़ा या किसी लड़की को अपना दीवाना बनाने का वज़ीफ़ा कहा जाता है. हम आपको आज ससुराल वालों को अपना बनाने का वज़ीफ़ा भी बता रहे है

Kisi Ko Apna Banane Ka Wazifa

आप किसी को भी अपना बनाना चाहते हैं।चाहे वह आपका महबूब अजीज रिश्तेदार हो कोई खास इंसानजोआपकी जिंदगी में बहुत अहमियत रखता है।उसके होने ना होने से आपको बहुत ज्यादा फर्क पड़ता हो। और ज्यादा फर्क उसकेना होने पर महसूस होता है।

ऐसे हालात के वाबस्ता होकर आप उसको अपना बनाना चाहते हैं।ताकि वह आपसे कभी दूर ना जाए।हमेशा आपके पास रहे1 मिनट के लिए भी आपकी आंख से ओझल ना हो।तो आप बेफिक्र होकर इस वजीफे को करें।वजीफा पावरफुल है इसमें कोई शक नहीं है।

किसी को अपना बनाने का वजीफा - Kisi Ko Apna Banane Ka Wazifa, Totka, Taweez, Upay, Amal, Tarika, Amal, Dua, Hindi, Urdu

किसी को अपना बनाने का वजीफा – Kisi Ko Apna Banane Ka Wazifa, Totka, Taweez, Upay, Amal, Tarika, Amal, Dua, Hindi, Urdu

कुछ एहत्तेयाद के साथ इस वजीफे को करना है यकीन कामिल के साथ की वजीफाकरें।यह वजीफा किसी के दिल में जगह बनाने का और उसे पूरी तरह से अपना बनाने के लिए या उसके दिल में अपनी इज्जत बेशुमार पैदा करने कामुजरिफ है।

यह वजीफा बहुत ही बार आजमाया हुआ है।इस वजीफे से बहुत से लोगों ने कामयाबी हासिल कर ली है।वजीफे के लिए आपको 11/11 मर्तबा दरूदे पाक पढ़ना है।फिर आपको अल्लाह ताला के इस मुबारक नामयाहलीमो को 111 बार पढ़ना है।आखिर में 11 बार दरुद शरीफ पढ़ना ना भूले।

इस वजीफे की मुद्दत 40 दिन की है।और आपको इस वजीफे को ईशा के बाद करना है।ईशा केबादइसवजीफे को करना मुफीद है।इस वजीफे को अपने जायज मकाशिर के लिए इस्तेमाल करें।

किसी भी नाजायज मकसद के लिए इस वजीफे को ना करें।इंशाल्लाह आप जल्दी ही इस वजीफे के बाद उस शख्स को अपना बना लेंगे।जिसकी ख्वाहिश आपके दिल में होगी।

महबूब को अपना बनाने का वज़ीफ़ा

महबूब को अपना बनाने का वज़ीफ़ा – Mahaboob Ko Apna Banane Ka Wazifa, Totka, Taweez, Upay, Amal, Tarika, Amal, Dua, Hindi, Urdu, आप भी यही चाहते हैं।कि आपका महबूब आपका ही कारहे कहीं दूर ना जाए।आपका ही बनकर ता उम्र जिंदगी गुज़ारदे।यह वजीफा मियां बीवी भी कर सकते हैं।उनके रिश्ते अच्छे नहीं है मोहब्बत कम हो रही है अपने रिश्ते को बेहतर बनाने के लिए वजीफा कर सकते हैं।

वैसे तो मोहब्बत की खूबसूरत बात यह है।कि आप अपने महबूब काहाथ पकड़करकहे चलो आओ नमाज पढ़ते हैं।सुन्नतों पर चलते हैं छोटी-बड़ी बातों का एहतराम करते हैं।गैबके रास्ते से हट जाते हैं।अच्छाई की तरफ चलते हैं हर बुराई से परहेज करते हैं।अपने महबूब को अपना बनाने का बेहतरीन वजीफा है।

इस कोकरने में आपको 20 मिनट लगेगा।इससे ज्यादा वक्त नहीं लगेगा।सोते वक्त आपको करना जब आप तमाम कामों से फ्री हो जाए।और अपना रुख बिस्तर की तरफ करें सोने जाने लगे तू ही वजीफे की शुरुआत करें।

Mahaboob Ko Apna Banane Ka Wazifa

तीन बार आपको अव्वल आखिर दरूद ए पाक पढ़नी है।हमारे प्यारे नबी पाक कोदरूद ए पाक की नजर पेश करनी है।आपको 20 बार या मनियो की तिलावत करनी है।यह महज 21 दिन का वजीफा है जो हमारे महबूब को हमारे पास और अपना बनाने के लिए बहुत ही मुजरिम साबित कामिल है।

यह वजीफा औरत मर्द दोनों ही कर सकते हैं।इसकी इजाजत दोनों ही को है।औरतो से और बहनों से गुजारिश है।कि आप इस वजीफे को नापाक हालत में ना करें 7 से 9 दिन आपको इस वजीफे की माफी है।दोबारा पाक होने के बाद ही इस वजीफे को करें।वजीफा मुकम्मल हो जाए तो अपने ऊपरदम कर ले।इंशाल्लाह आप जरूर कामयाब होंगे।

ससुराल वालों को अपना बनाने का वज़ीफ़ा

ससुराल वालों को अपना बनाने का वज़ीफ़ा – Sasural Walo Ko Apna Banane Ka Wazifa, Totka, Taweez, Upay, Amal, Tarika, Amal, Dua, Hindi, Urdu, ससुराल वालों को अपना बनाने कावजीफा।शादी के बाद कुछ हालात ऐसे हो जाते हैं।कि ससुराल वाले किसी भी हालत में बहु से अपना राब्ता नहीं रखते हैं और उसकी बेकद्री किया करते हैं।

अगर कुछ बहने अपने ससुराल में की जाने वाली बेकद्री से परेशान है या गमजदा है।और चाहती हैं कि उनको बाइज्जत ससुराल में जगह मिले और प्यार भी मिले तो इस वजीफे कोआजमा कर देखें।वजीफे के लिए सबसे पहले आपको दरूद शरीफ पढ़नी है

اللهصلعلیمیرعلیالمحندگماصليتعلىإبراهيموعلىآلإبراهيم | الكحميدمجيداللهباركعلىمحمدعلىالمكهگمابارگتعلىإبراهيدوعلیالابراهيائككويدمجيد

Sasural Walo Ko Apna Banane Ka Wazifa

फिर आपको 3125 बार इसको पढ़ना है یامعवजीफा मुकम्मल हो जाने के बाद जब आप यह ताजबी मुकम्मल कर चुकींहो।तो आपको अपने पास एक गिलास पानी जरूर रखना है।फिर आपको उस साफ पानी पर दमकरने के बाद उस पानी को आपको खुद पीना है।

पानी को सिर्फ आपको पीना है लेकिन इस पानी का असर ससुराल में मौजूद सभी लोगों पर होगा।40 दिन का बेहतरीन वजीफा है इसकी मुद्दत 40 दिन है।इस 40 दिन के पावरफुल वजीफा के बाद आप अपनी ससुराल में इज़्ज़त और उनके दिलों में अपनी मोहब्बत को कायम कर लेंगे।

और वह आपके बनकर रह जाएंगे और आप उनको अपना बनाने में कामयाब होंगे।इस वजीफे की कोई शर्त नहीं है।बस आपको जब भी वक्त मिले अपने काम से फुर्सत मिले तो इस वजीफे को बिना किसी की इजाजत के कर ले। इंशाल्लाह बेफिक्र होकर करें।

किसी लड़की को अपना दीवाना बनाने का वज़ीफ़ा

किसी लड़की को अपना दीवाना बनाने का वज़ीफ़ा – Kisi Ladki Ko Apna Deewana Banane Ka Wazifa, Totka, Taweez, Upay, Amal, Tarika, Amal, Dua, Hindi, Urdu, अपने महबूब या किसी और शख्स को भी अपने प्यार में दीवाना बनाने के लिए उसको हासिल करने के लिए वजीफा बहुत ही लाजवाब है।आप को इस वजीफे में हर तरह की सहूलियत हासिल है।

इसी वजीफे के जरिए अपने महबूब के अलावा अपने दोस्तों मां-बाप मियां बीवी में मोहब्बत पैदा कर सकते हैं।लाजवाब वजीफा है इस वजीफेसेबहुत से लोगों ने कामयाबी हासिल करीहैं।इस वजीफेसे आप अपने महबूब को पूरी तरह से अपनी मोहब्बत में दीवाना पागल बना सकते हैं।

उसको हर हाल में हासिल कर लेंगे। एक कुरानी आयात का वजीफाहै।इस वजीफे को सिर्फ अपनी जायज़ मोहब्बत को हासिल करने के लिए करें।उसके प्यार को हासिल करने के लिए करें इसकी इजाजत सबको है।लेकिन अच्छी नियत जायज मकसद के साथ।

Kisi Ladki Ko Apna Deewana Banane Ka Wazifa

अगर आप इस वजीफे को नाजायज मकसद के लिए करेंगे तो उसके जिम्मेदार आप खुद होंगे।इस वजीफे के लिए आपको सूरह इखलास की तिलावत करनी होगी।सूरह इखलास बहुत ही फजीलत रखता है यह रूहानी जिस्मानी बहुत सारी परेशानियों को दूर करने में मुफीद है।

इस आयत को अल्लाह रब्बुल इज्जत ने बहुत सारीफजीलतसे नवाजा है।11/11  दरूद इब्राहिमी पढ़ना है।11 बार ही आपको सूरह इखलास की तिलावत करनी है।वजीफा को करते वक्त यातो अपने महबूब की तस्वीर अपने पास रख लीजिए।

अगर तस्वीर ना हो तो तसव्वुर ही कर दम कर लेना है।इस वजीफे को आप किसी भी नमाज को पढ़ने के बाद कर सकते हैं।फिर उसके बाद आपको अल्लाह ताला की बारगाह में दुआएं करना है अपने महबूब के लिए।वैसे तो सही तरीका यह है कि आप जिस भी लड़की को पसंद करते हैं सुन्नत के हिसाब से उसके घर अपने लिए निकाह का पैगाम भेजें।

Doston yadi aap kisi bhi kaam ke liye kisi bhi ladke ya ladki ya gharwalo ko apna karna chahate hai to hum aapko aaj ek wazifa batayege.

Is wazifa ko Kisi Ko Apna Banane Ka Wazifa, Totka, Taweez, Upay, Amal, Tarika, Amal, Dua, Hindi, Urdu ya Kisi Ladki Ko Apna Deewana Banane Ka Wazifa, Totka, Taweez, Upay, Amal, Tarika, Amal, Dua, Hindi, Urdu kahate hai.

Ise Mahaboob Ko Apna Banane Ka Wazifa, Totka, Taweez, Upay, Amal, Tarika, Amal, Dua, Hindi, Urdu bhi kaha jata hai.

Hum aapko Sasural Walo Ko Apna Banane Ka Wazifa, Totka, Taweez, Upay, Amal, Tarika, Amal, Dua, Hindi, Urdu bhi aaj dege.

#किसी #को #अपना #बनाने #का #वजीफा
#महबूब #ससुराल #वालों #किसी #लड़की
#दीवाना #Kisi #Ko #Apna
#Banane #Ka #Wazifa
#Totka #Taweez #Upay
#Amal #Tarika #Dua
#Hindi #Urdu #Mahaboob
#Sasural #Walo #Kisi
#Ladki #Deewana

अपनी बात मनवाने का वजीफा

Please rate this