किसी के दिल में रहम डालने का वज़ीफ़ा 5/5 (6)

किसी के दिल में रहम डालने का वज़ीफ़ा

किसी के दिल में रहम डालने का वज़ीफ़ा – Kisi Ke Dil Mein Reham Dalne Ka Wazifa, Dua, Amal, Upay, Tarika, आज हम आपको ऐसा वज़ीफ़ा बतायेगे जिससे आप कठोर से कठोर के दिल मे भी रहम दाल सकते है इसे दुश्मन के दिल में रहम डालने की दुआ या वालिदैन के दिल में रहम की दुआ भी कहते है. हम आपको शोहर के दिल में रहम डालने का वज़ीफ़ा भी बतायेगे

Kisi Ke Dil Mein Reham Dalne Ka Wazifa

अगर कोई शख्स जालिम है। उसके दिल में जरा साभी रहमनहीं है।कि वह आप पर रहम करे आपकी मुसीबतों परेशानियों को समझे ताकि आप भी उससे अपनी परेशानियों से राब्ता कर सके।

वह शख्स एकदम बेरहम है उस शख्स के दिल में किसी के लिए भी जरा सी भी दया या फिर मोहब्बत कहीं से भी नहीं पनपती और बेरहमी की सारी हदें पार हो जाती है।अगर ऐसे में आप उसके दिल में रहम डालने का कोई वजीफा चाहते हैं।

किसी के दिल में रहम डालने का वज़ीफ़ा - Kisi Ke Dil Mein Reham Dalne Ka Wazifa, Dua, Amal, Upay, Tarika

किसी के दिल में रहम डालने का वज़ीफ़ा – Kisi Ke Dil Mein Reham Dalne Ka Wazifa, Dua, Amal, Upay, Tarika

कि उसका दिल रहन से भर जाए तो हमारे इसवजीफे को जरूरकरें।वजीफा बेहद ही आसान है इस वजीफे के लिए सबसे पहले आपको कोई भी दरूदे पाक जो भी आपको याद है आपको 15 बार पढ़ना है।उसके बाद इस आयते करीमा को जिसको हम आपके सामने पेश करने जा रहे हैं

إناللهيشيعمنيشاء

इस आयतें मुबारक को भी आपको 15 दफा पढ़ना है।जब आप सोने की नियत करने जा रहे हो।तो आपको तसव्वर करते हुए जिसके भी दिल में रहेमडालना है।उस इंसान का तसव्वर अपने दिल में कर।इस आयते करीमा की तिलावत करना है।

अगर आप इस आयते करीमा को याद कर ले तो ज्यादा बेहतर होगा।क्योंकि बहुत ही छोटी आयत है इसको पढ़ने में ज्यादा वक्त भी नहीं लगेगा हो सके तो इस आयते करीमाको बाजुबानीही याद कर ले।अपनी बेहतरी के लिए जिंदगी में शामिल जरूर करें।इंशाल्लाह इस वजीफे के बाद उसके दिल में रहम पैदा हो जाएगा।

दुश्मन के दिल में रहम डालने की दुआ

दुश्मन के दिल में रहम डालने की दुआ – Dushman Ke Dil Mein Reham Dalne Ki Dua, Wazifa, Amal, अगर आपका दुश्मन आपसे बेपनाह दुश्मनी निभाना चाहिए।आपको तरह-तरह तरीके से हानियां पहुंचा रहा है।आप उससे परेशान हो गए और आप यह ख्वाहिश करते हैं।कि आपका दुश्मन थोड़ा रहम दिल हो जाए।

उसके दिल में रहम चाहते हैं ताकि वह अपनी सारी दुश्मनों को छोड़ दे।और आपको कोई नुकसान ना पहुंचा सकें।क्योंकि कभी-कभी हमें दुश्मनी की हद मालूम नहीं होती।ऐसे में आप भारी नुकसान में आ सकते हैं तो बेहतर है।

कि उसके लिए कोई दुआ का अमल करें।जिससे उसका दिल पिघल जाए और अपने दिल को आपकी तरफ रहमकी नजर से देखें और किसी तरह की कोई भी साजिश ना करें।इस वजीफे से दुश्मन अल्लाह के फजल करम से नेक राह पर हो जाएगा।

Dushman Ke Dil Mein Reham Dalne Ki Dua

राहे खुदा में शामिल हो जाएगा वजीफा बेहद ही छोटा सा है।इस वजीफे की मुद्दत 21 दिनों की है आपको बिना नागा करें इस वजीफेको लगातार 21 दिनों तक करते रहना है।

आपको तीन बार दरूदे इब्राहिम 101 मर्तबा आपको इस आयतें मुबारक कोسورةالنازعاتآیتنمبر 19 وأهديكإلىرَكفَتخشی वजीफा मुकम्मल करने के बाद आपको अपने पास एक ग्लास पानी रखना है और उस पानी में दम कर देना है।

दम करने के बाद आपको उस पानी को पिलादेना हैकिसी भी तरीके से।पानी पीने के बाद उसके दिल में धीरे धीरे कर रहम पैदा हो जाएगा।और वह अपनी दुश्मनी के रास्ते से हट जाएगा।यह वजीफा बहुत ही पावरफुल वजीफा है और आसान भी है।

इसको आप किसी भी इंसान को रहे रास्ते पर ले जाने के लिए कर सकते है।चाहे वह आपका कोई भी कितना भी प्यारा हो।इंशाल्लाह इस वजीफे को एक बार जरूर करें।

वालिदैन के दिल में रहम की दुआ

वालिदैन के दिल में रहम की दुआ – Waldain Ke Dil Me Reham Ki Dua, Wazifa, Amal, Upay, Tarika, अवसर लड़का लड़की कोई भी हो वह घर में अपने वालीदैन से बहुत ज्यादा डरते हैं।उनसे बहुत ज्यादा हाफ खायाकरते हैं।अक्सर यह कहा जाता है कि मां का दिल अपनी औलाद की तरह नरम होता है।

मां ज्यादातर शक्ति नहीं दिखाती हैं लेकिन वालीदैन से पूरा घर खौफ खाता है डरा हुआ रहता है।मां हर छोटे-बड़े ऐप गलतियां अपने औलाद की ढक लिया करती है।और बचा लिया करती है ताकि उसका औलाद अपने वालीदैन के गुस्से या खौफ से बचा हुआ महफूज रहें।

मां का दिल ही इस तरह का होता है कि अपनी औलाद की परेशानी दिक्कत को नहीं देख सकती।हर छोटी-बड़ी बातों को बिना किसी जरिए बिना किसी के बताए महसूस कर लेती है।और अपनी औलाद की परेशानियों को महसूस करती है।

Waldain Ke Dil Me Reham Ki Dua

वहीं दूसरी तरफ वालीदैन हर गम को छुपा कर अपनी औलाद की हर छोटी-बड़ी ख्वाहिशों को पूरा करता है। शक्ति दिखाता है लेकिन अपनी औलाद के भले के लिए अपने प्यार को जल्दी जाहिर नहीं करते हैं कुछ वालीदैन।ताकि उनकी औलाद नेकरास्ते से हटेनहीं।

वालीदैन के बिना जिंदगी खाली है।कहते हैं ना कि आप बिना अंगूठे के कुछ नहीं कर सकते यह छोटी सी मिसाल है वालीदैन के तसव्वर की।वालीदैन के दिल में अगर रहम पैदा करना चाहते हैं।

तो आप हर नमाज के बाद एक तजबी ला इलाहा इल्ला अंता सुभानाका इन्नी कुंटू मिनाज जालिमीन पढ़कर पानी पर दम पर रोजाना अपने वालीदैन को दें।

इंशाल्लाह अल्लाह अल्लाह के करम से धीरे-धीरे उनके मिजाज में नरमी आ जाएगी।अगर वह शक्ति करते होंगे तो भी उनका दिल राहे खुदा की तरह माइल हो जाएगा।

शोहर के दिल में रहम डालने का वज़ीफ़ा

शोहर के दिल में रहम डालने का वज़ीफ़ा – Shohar Ke Dil Me Reham Dalne Ka Wazifa, Dua, Amal, Upay, Tarika, बाज़ औरतों के शौहर बहुत ज्यादा सख्त होते हैं।अपनी बीवियों के साथ मार कुटाई पिटाई वगैरा-वगैरा करते हैं।हर छोटी बात पर गुस्सा करना बीवी को गिरी नजर से देखना।

गाली बकना यह सब बुरी आदतें उनके अंदर मौजूद रहती है और अपनी इन्हीं आदतों की वजह से उनके दिल में रहम नहीं रहता है।और वह बेरहमहोजाते हैं और अपनी बीवी पर गुस्सा निकालते हैं।

लेकिन हम आज आपको इन सब परेशानियों से निजात दिलाने का वजीफा लेकर हाजिर है।जिसके जरिए आप अपने शौहर के दिन में रहम पैदा कर देंगी और वह आपसे बेपनाह मोहब्बत करना शुरू कर देगा।

Shohar Ke Dil Me Reham Dalne Ka Wazifa

उसकी बुरी आदतें सब धीरे धीरे कर खत्म हो जाएंगे और वह रहें राह पर आ जाएगा।बेहद ही आसान वजीफा है इसको आपको रोजाना करना है।आप इसको मुसलसल करते रहें और इसकी बरकत से अपने शौहर के दिल में रहम पैदा करें।

यह वजीफा दरूदे हजारा का है जिसके अमल से आपके शौहर नेक रास्ते पर आ जाएंगे और रहम दिल भी हो जाएंगे।दरूदे हजारा को आप 11 मर्तबा पढ़ना है दरूदे हजारा बेहतरीन दरूद है।

الهصلعلىمحمدعلىالمحمّدلاشرروریجمحریصلیالشیعہوپراورآلمحسلیالتعلیروکےاوربعددكلذقانةالفالفمرتوکارورایزڑهےعودسکروإراوربرکترےسرایکززهباركوستد

फिर आपको पानी पर दम कर अपने शौहर को रोजाना पिलाते रहना है।इंशाल्लाह आप इस दरूदे हजारा की फजीलत खुद ही देखेंगे।चंद ही दिनों में आपके शौहर रहम दिल हो जाएंगे।

Doston aaj hum aapko aisa wazifa batayege jisse kathore se kathore dil wala bhi pighal jayega or aap ko kisi bhi galti ke liye raham de dega.

Ise Kisi Ke Dil Mein Reham Dalne Ka Wazifa, Dua, Amal, Upay, Tarika ya Dushman Ke Dil Mein Reham Dalne Ki Dua, Wazifa, Amal bhi kahate hai.

Yadi aap ke Waldain or shohar bahut kathore hai to aap istemal kare hamara Waldain Ke Dil Me Reham Ki Dua, Wazifa, Amal, Upay, Tarika or Shohar Ke Dil Me Reham Dalne Ka Wazifa, Dua, Amal, Upay, Tarika.

#किसी #के #दिल #में #रहम #डालने #का
#वज़ीफ़ा #दुश्मन #की #दुआ #वालिदैन #शोहर
#Kisi #Ke #Dil #Mein #Reham
#Dalne #Ka #Wazifa #Dua #Amal
#Upay #Tarika #Dushman #Waldain
#Shohar

किसी को मनाने का वजीफा

Please rate this

One thought on “किसी के दिल में रहम डालने का वज़ीफ़ा

  1. Pingback: किसी का दिल नरम करने का वजीफा - Love Wazifa

Comments are closed.