गर्लफ्रेंड बनाने का वजीफा 5/5 (6)

गर्लफ्रेंड बनाने का वजीफा

गर्लफ्रेंड बनाने का वजीफा – Girlfriend Banane Ka Wazifa, Upay, Tarika, Dua, Amal, हर लड़के की खवाहिश होती है की उसकी सूंदर सी गर्लफ्रेंड हो तो इसके लिए दोस्तों एक वज़ीफ़ा हाज़िर है इसे किसी लड़की को अपना बनाने की दुआ या गर्लफ्रेंड को राजी करने का वजीफा कहते है. इसके अलावा यदि आपकी गर्लफ्रेंड नाराज़ है या किसी और के पास चली गयी है तो इसके लिए गर्लफ्रेंड को वापिस पाने का वजीफा पढ़े.

Girlfriend Banane Ka Wazifa

दोस्तों हर युवा और जवान लड़का चाहता है कि उसकी ज़िन्दगी बहुत ही हसीन हो और इसके लिए उसकी लाइफ में कुछ महिला मित्रों और गर्लफ्रेंड का होना बहुत जरूरी है। आज के समय में एक लड़की को गर्लफ्रेंड बनने के लिए प्रपोज़ करना एक आम बात हो गई है।

लेकिन आज भी लाखों ऐसे लड़के मौजूद है जो आसानी से अपने दिल की बात नहीं बोल पाते। कई बार ऐसा होता है कि एक लड़का और एक लड़की एक दूसरे को पसंद तो करते है, लेकिन शर्म के कारण लड़का अपनी बात दिल में ही दबाकर रखता है।

गर्लफ्रेंड बनाने का वजीफा - Girlfriend Banane Ka Wazifa, Upay, Tarika, Dua, Amal

गर्लफ्रेंड बनाने का वजीफा – Girlfriend Banane Ka Wazifa, Upay, Tarika, Dua, Amal

इसके अलावा कुछ लड़कों की ज़िन्दगी में लड़कियों का अकाल रहता है और वे किसी भी हालत में लड़कियों से दोस्ती करना चाहते है। ऐसा इसलिए क्योंकि वे अच्छे से जानते है कि किसी लड़की को गर्लफ्रेंड बनाने के लिए पहले अच्छी दोस्ती होना जरूरी है।

यदि आप भी बहुत समय से गर्लफ्रेंड बनाने की कोशिश कर रहे है, लेकिन आपकी सारी कोशिशें नाकाम हो रही है तो आप गर्लफ्रेंड बनाने का वजीफा का इस्तेमाल कर सकते हैं।

गर्लफ्रेंड बनाने का वजीफाके इस्तेमाल करने से पहले मौलवी जी से इजाजत अवश्य लें। ध्यान रखिए गर्लफ्रेंड बनाने का वजीफा हमेशा नेक और पाक नियत के साथ ही करना है।

किसी गलत मकसद से या फिर केवल लड़कियों के साथ संबंध बनाने के लिए गर्लफ्रेंड बनाने का वजीफा का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। यदि आप किसी लड़की को सच्चे दिल से चाहते है और भविष्य में उसके साथ निकाह करना चाहते है तभी आप गर्लफ्रेंड बनाने का वजीफा करें।

ये सभी वजीफे पवित्र पुस्तक कुरान ए पाक की छोटी छोटी आयतें ही होती है, इसीलिए गर्लफ्रेंड बनाने का वजीफा जैसे वजीफों के इस्तेमाल के दौरान पाँचों वक्त मुकम्मिल तरीके से नमाज अवश्य अदा करें।

गर्लफ्रेंड को वापिस पाने का वजीफा

गर्लफ्रेंड को वापिस पाने का वजीफा – Girlfriend Ko Wapas Pane Ka Wazifa, Upay, Tarika, Dua, Amal, मोहब्बत और रिलेशनशिप में कभी तकरार तो कभी प्यार चलता ही रहता है। लेकिन कई बार किसी गलतफहमी के कारण ये तकरार बढ़ जाता है।

यदि समय रहते लड़का और लड़की ने अपने रिश्ते को फिर से मजबूत करने के लिए कुछ नहीं किया तो उनके बीच दरार बढ़ सकती है। लड़कियां का दिल एक बच्चे की तरह होता है और यदि उन्हें कोई बात बुरी लग जाए तो उन्हें मनाना भी बहुत मुश्किल होता है।

इसलिए यदि आपकी गर्लफ्रेंड आपसे रूठ गई है या फिर कहीं चली गई है तो आपगर्लफ्रेंड को वापिस पाने का वजीफा का इस्तेमाल कर सकते है।

Girlfriend Ko Wapas Pane Ka Wazifa

  • जुमे के दिन सुबह 9 बजे आपको गर्लफ्रेंड को वापिस पाने का वजीफा पर अमल करना है। यह वजीफा आपको किसी सुनसान या तन्हा स्थान पर करना है। सबसे पहले अपने सामने एक हरा रूमाल बिछा लीजिए और उस लड़की की तस्वीर अपने सामने रखें जिससे आप मोहब्बत करते हैं। अब थोड़ा सा काजल (सूरमा) ले और तस्वीर में लड़की की आँखों पर लगा दें।

इसके बाद थोड़ा सा काजल अपनी आँखों में भी लगा लें। गर्लफ्रेंड को वापिस पाने का वजीफा के लिए अब आपको 21 बार बिस्मिल्लाह शरीफ पढ़ना है। प्रत्येक बार बिस्मिल्लाह शरीफ पढ़ने के बाद आपको थोड़े से गुलाब जल की छींटे लड़की की तस्वीर पर मारनी है।

इसके बाद शाम के समय हरे रूमाल में लड़की की तस्वीर बांधकर किसी कब्रिस्तान की दीवार पर लटकाकर घर आ जाए। गर्लफ्रेंड को वापिस पाने का वजीफा मात्र 48 घंटों के भीतर अपना असर दिखा देता है।

किसी लड़की को अपना बनाने की दुआ

किसी लड़की को अपना बनाने की दुआ – Kisi Ladki Ko Apna Banane Ki Dua, Wazifa, Upay, Tarika, Amal, इस दुनिया में किसी को अपना बनाने के लिए सबसे पहले उसका विश्वास जीतना होता है। यदि एक बार आपने किसी व्यक्ति का विश्वास जीत लिया तो फिर आप दोनों के बीच एक मजबूत रिश्ता बन जाता है।

सच कहा जाए तो एक मजबूत रिश्ते की बुनियाद भरोसे और विश्वास पर ही टिकी होती है। इसी तरह यदि आप किसी लड़की को अपना बनाना चाहते हैं तो उसके दिल में अपने लिए एक अलग जगह बनाने की कोशिश करें।

लेकिन इसके बावजूद यदि लड़की आपको भाव नहीं दे रही है तो आप किसी लड़की को अपना बनाने की दुआ का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Kisi Ladki Ko Apna Banane Ki Dua

  • किसी लड़की को अपना बनाने की दुआ के इस्तेमाल से लड़की आपकी तरफ खुद आकर्षित होगी। इस वजीफे का प्रयोग आप किसी भी दिन और किसी भी समय कर सकते है। सबसे पहले ताजा वुज़ू बना लें और शांत होकर बैठ जाएं। किसी लड़की को अपना बनाने की दुआ आपको 7 बार दुरूद ए पाक पढ़कर शुरू करनी है।

इसके बाद 11 मरतबा सूरह फतीहा पढ़े। अब एक बार फिर 7 बार दुरूद ए पाक पढ़े और थोड़े सा काजल लेकर दम करें। किसी लड़की को अपना बनाने की दुआ के  लिए यह दम किया हुआ काजल लगा लें.

और उस मोहतरमा के सामने जाए जिसे आप अपना बनाना चाहते है। जैसी ही उस लड़की की नज़र आपके ऊपर पड़ेगी, वह पूरी तरह से आपके प्यार में पागल हो जाएगी।

गर्लफ्रेंड को राजी करने का वजीफा

गर्लफ्रेंड को राजी करने का वजीफा – Girlfriend Ko Razi Karne Ka Wazifa, Upay, Tarika, Dua, Amal, कई बार ऐसा होता है कि एक लड़का अपने मुताबिक सुंदर और अच्छी गर्लफ्रेंड तो बना लेता है, लेकिन उनका रिश्ता बस दोस्ती तक ही सीमित रहता है।

लड़का अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए थोड़ी नज़दीकियां बढ़ाने की कोशिश करता है, लेकिन लड़की साफ मना कर देती है। इसके अलावा कई बार एक लड़का और लड़की कई सालों से रिलेशनशिप में होते है और अब लड़का अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करना चाहता है।

लेकिन इसके लिए भी लड़की राज़ी नहीं होते। ऐसे में लड़कों को निराश होने की बजाय गर्लफ्रेंड को राजी करने का वजीफा का इस्तेमाल करना चाहिए। गर्लफ्रेंड को राजी करने का वजीफा के इस्तेमाल से वह लड़की आपके वश में हो जाएगी और आपकी सारी बातों के लिए राज़ी हो जाएगी।

Girlfriend Ko Razi Karne Ka Wazifa

यदि आप भी अपनी गर्लफ्रेंड को किसी बात के लिए या फिर निकाह के लिए राज़ी करना चाहते है तो गर्लफ्रेंड को राजी करने का वजीफा का इस्तेमाल कर सकते है।

इस वजीफे के इस्तेमाल से आपके और आपकी मोहतरमा के बीच की सारी दूरियां खत्म हो जाएगी, साथ ही आप दोनों एक-दूसरे को बेहतर तरीसे समझ पाएंगे। गर्लफ्रेंड को राजी करने का वजीफा जानने के लिए आप हमसे संपर्क कर सकते है।

हमारे द्वारा बताए गए सभी वजीफे शत प्रतिशत असरदार होते है, जिससे आपकी सभी मुराद तुरंत पूरी हो जाएगी। गर्लफ्रेंड को राजी करने का वजीफा के अमल के बाद लड़की आपके प्यार में तड़पने लगेगी और निकाह करने के लिए भी राज़ी हो जाएगी।

Har ladke ki dili khawahish hoti hai ki uski sunder si girlfriend ho, to doston iske liye aaj hum aapko Girlfriend Banane Ka Wazifa, Upay, Tarika, Dua, Amal ya Kisi Ladki Ko Apna Banane Ki Dua, Wazifa, Upay, Tarika, Amal bata rahe hai.

yadi aap ki girlfriend ruth kar chali gayi hai ya kisi or ki ho gayi hai to iske liye istemaal kare hamara Girlfriend Ko Wapas Pane Ka Wazifa, Upay, Tarika, Dua, Amal.

Girlfriend Ko Razi Karne ke liye hum laye hai aapko bahut he powerful or strong Girlfriend Ko Razi Karne Ka Wazifa, Upay, Tarika, Dua, Amal.

#गर्लफ्रेंड #बनाने #का #वजीफा #को #वापिस #पाने
#किसी #लड़की #को #अपना #की #दुआ #राजी #करने
#Girlfriend #Banane #Ka #Wazifa
#Upay #Tarika #Dua #Amal #Ko
#Wapas #Pane #Kisi #Ladki #Apna
#Banane #Ki #Razi #Karne

किसी को अपना बनाने का वजीफा

Please rate this