मियां बीवी की नाराजगी खत्म करने का वज़ीफ़ा 5/5 (7)

मियां बीवी की नाराजगी खत्म करने का वज़ीफ़ा

मियां बीवी की नाराजगी खत्म करने का वज़ीफ़ा – Miya Biwi Ki Narazgi Khatam Karne Ka Wazifa, Dua, कई बार किसी भी कारन से मिया और बीवी मे झगडे हो जाना एक सामान्य होता है, और ये झगडे एक दो दिन मे अपने आप ठीक हो जाते है. परन्तु कई बार झगडे इतने बढ़ जाते है की वो शांत हे नहीं होते, इसलिए आज हम आपको मियां बीवी का झगड़ा खत्म करने का वज़ीफ़ा और मियां बीवी के मिलने की दुआ बता रहे है. इसे मियां बीवी में लड़ाई न होने की दुआ की तरह भी काम मे लिया जा सकता है

Miya Biwi Ki Narazgi Khatam Karne Ka Wazifa

इस दुनिया में हम किसी ने किसी परेशानी में मुब्तिला रहते हैं।उसी तरह ख्वातीन को भी कई परेशानियां होती हैं।जिसमें से एक परेशानी उनके शौहर की नाराजगी है।जिसकी वजह से ख्वातीन की जिंदगी में बहुत सी परेशानियां एक-एक कर सामने आती रहती है।

मियां बीवी की नाराजगी खत्म करने का वज़ीफ़ा - Miya Biwi Ki Narazgi Khatam Karne Ka Wazifa

मियां बीवी की नाराजगी खत्म करने का वज़ीफ़ा – Miya Biwi Ki Narazgi Khatam Karne Ka Wazifa

जिसकी वजह से उनका सुकून चैन छीनता रहता है।बहुत सी औरतें इस मसले से जूझ रही है इसमें कोई शक की बात नहीं है।तो उन ख्वातीन के लिए यह वजीफा बहुत काम आने वाला है।उनकी मुश्किलों को दूर करने के लिए और उनकी जिंदगी के मसले को सुलझानेके लिए यह वजीफा बहुत कामयाबी वाला है।

اللهمصلعلىمحمدعلىإلمځيكماصليتعلىابراهيموعلىالابرهيمإنكحميدتجيطاللهباركعلىمحمدوعلىآلهميگماباركتعلىابراهيموعلىالابرهيمإنكحميدمجيد

अमल शुरू करने से पहले तीन बार दरूदे इब्राहिम पढ़े अव्वल आखिर।उसके बाद आपको कुल वल्लाह को 41 बार पढ़ना है।

قلهواللهاحداللهالصمدليلتولمولوليكنلهلفواحد

बीवी इसअमल को करने के बाद।अपने शौहर से हरगिज़ बात ना करें।और चुपचाप अपने बिस्तर पर जाकर आंख बंद कर सो जाए।उसके बाद अपने शौहर का तस्वीर अपने दिमाग में करते-करते सो जाए।

इंशा अल्लाह अल्लाह तबारक व ताला के रहमों करम से आप इस अमल से जल्द ही फजीलत हासिल कर लेंगे।अमलके बाद अल्लाह रब्बुल इज्जत की बारगाहइलाही में दुआ करें।कि आपके शौहर का मिजाज अच्छा हो और उसकी नाराजगी आपके लिए जल्दी ही दूर हो जाए।

मियां बीवी का झगड़ा खत्म करने का वज़ीफ़ा

मियां बीवी का झगड़ा खत्म करने का वज़ीफ़ा – Miya Biwi Ka Jhagda Khatam Karne Ka Wazifa, Dua, हम जिस दुनिया में रहते हैं।वह दुनिया आजमाइश की हैं। अल्लाह ताला ने इस पूरी कायनात को बनाया है।और अल्लाह ताला ही इस दुनिया को अकेले बनाने वाला है।जिसने इस दुनिया को कायम करा हमको पैदा करा।और उसने ही हमको रिश्ते बनाने की तौफीक अता फरमाए।

उसने ही रिश्ते जुड़े और बनाए हैं और उन रिश्तो से वह हम को तरह-तरह तरीकों से आजमाइश लेता रहता है।यह एक सबसे खूबसूरत और बेहतर रिश्ता है।जिस को हम अपने लफ्जो में बिल्कुल भी बयां नहीं कर सकते हैं।

वह रिश्ता मियां बीवी का है और इन्हीं रिश्तों में कहीं ना कहीं किसी न किसी वजह से झगड़े होते रहते हैं। झगड़ा खत्म करना है तो इसवजीफे को करें।

इसवजीफे को आप घर बैठे कर सकते हैं।और अपने मियां बीवी के झगड़े को भी जल्दी खत्म कर सकते हैं।वजीफे के लिए आप एक बार दरूद शरीफ पढ़िए।एकबार सूरह फातिहा

Miya Biwi Ka Jhagda Khatam Karne Ka Wazifa

الحمديثرتالينالحينالحينملكيومالتينإياكتباوإياكتينفاهيتاالصراطالمستمرةرأالذينأنعمتعليهمغيرالمكتوبعليهمولاالتاليةबिस्मिल्लाहिर्रहमानिर्रहीमअलहम्दुलिल्लाहिरब्बिलआलमीन०अर्रहमानिर्रहीम०मालिकियौमिद्दीन०इय्याकनअबुदुवइय्याकनस्तईन 10 इहदिनस्सिरॉतलमुस्तकीम०सिरॉतल्लजीनअन्अम्तअलैहिम५गैरिलमगजुबिअलैहिमवलज्जॉल्लीन।

सूरह फातिहाआपको कुरान शरीफ के पहले ही हिस्से में आराम से मिल जाएगी। सूरह फातिहा पढ़ने के बाद आपको तीन बार सूरह इखलास की तिलावत करनाहै।قلهواللهاحداللهالصمدليلتولمولوليكنلهلفواحد इसके बाद आपको झगड़ा खत्म करने के लिए दुआ करना है।

मियां बीवी के मिलने की दुआ

मियां बीवी के मिलने की दुआ – Miya Biwi Ke Milne Ki Dua, Wazifa, Tarika, शैतान सबसे बड़ी खुशी तब होती है।जब मियां बीवी के रिश्ते में झगड़ा फसाद धीरे-धीरे होना शुरू हो जाते हैं।शैतान को सबसे ज्यादा खुशी मियां बीवी के रिश्ते को तोड़ने में होती है।लेकिन आपको शैतान को उसके मकसद में कामयाब नहीं होने देना है।

उस शैतान की इस दिली ख्वाहिश को आपको पूरी तरह नाकाम करना है।इससबसेके लिए आपको हम दुआ बताएंगे।जिसको आप पढ़कर मियां बीवी को मिला सकते हैं और उनके रिश्ते को मजबूत बना सकते हैं।दुआ बेहद ही आसान है।

आप इसको अपनी जिंदगी में शामिल करें।और अपनी जिंदगी को अल्लाह ताला के इस कलाम से बेहतर और अफजल बनाएं।अमल को करते वक्त आप पाक साफ हालत में रहिए।पांच वक्त की नमाज को पा बंदियों के साथ अदा करें।

Miya Biwi Ke Milne Ki Dua

अपने घर परिवार ससुराल वालोंमायकेवालों के लिए और अपने शौहर की सलामती और उसके दिल में अपनी मोहब्बत पैदा करने के लिए अल्लाह रब्बुल इज्जत से जितना हो सके दुआ करें।

शौहर सेमिलने की दुआ यह है।जिसको आपको अपने शौहर से मिलते वक्त पढ़ना है। بسماللهاللهمجنبناالشيطانوكتبالشيطانمارفتا۔इस आयत को आपको बिस्मिल्लाह शरीफ के साथ पढ़ना है।

बेहद ही आसान दुआ है।आपको इस दुआ में हर तरह की रहमत हासिल होगी।और आप अपने शौहर से जब भी मिले तो इस दुआ को पढ़कर ही मिले।पूरे एतराम के साथ मिले इस्लाम के तौर-तरीकों के अंदर अपनेशौहर से मिलने।इस दुआ को अपने और अपनेशौहरके दरमियान कायम रखें।

मियां बीवी में लड़ाई न होने की दुआ

मियांबीवी में लड़ाई ना होने की दुआ – Miya Biwi Mein Ladai Na Hone Ki Dua, Wazifa, एक बार एक शख्स अपनी बीवी से बहुत ज्यादा परेशान हो गया था।और वह उसकी लड़ाई झगड़े से तंग आ गया था।कि उसको मजबूरन एक आलिम के पास जाने की जरूरत पड़ गई।जब वह आलिमके पास पहुंचा।

तो सारा माजराबताया कि किस तरह सेवो अपनी बीवी से परेशान हो चुका है।किस तरह से उसकी बीवी उसको ताना देती है लड़ाई करती है झगड़ा करती है।कि किस हद तक परेशान हो चुका है।बुजुर्ग आलिम ने उसकी सारी बात को समझ लिया और कहने लगा तुम परेशान ना हो।मैं तुमको कुछ रास्ता बताता हूं।

जिससे तुम्हारी सारी परेशानियां दूर हो जाएगी।और इस परेशानी का हल निकल आएगा।उस आलिम ने एकअमल बताया।जो उस शख्स को 10 दिन तक बिना नागे करना था वह अमल यह है।बुजुर्ग आदमी ने उसको एक बोतल दी।जिसमें पानी भरा था।

Miya Biwi Mein Ladai Na Hone Ki Dua

और उसने उस शख्स से कहा कि तुम इसको घर में जाते ही दाखिल होते ही।इस पानी को अपने मुंह में बिस्मिल्लाह शरीफ पढ़ कर रख लेना।आधे घंटे के लिए यह पानी मुंह में रखना है।

हलक के नीचे नहीं उतरने देना है।उस पानी को ले गया और अपने घर में जाते ही उसने उस पानी को अपने मुंह में रख लिया।और वैसे ही कराजैसे बुजुर्ग ने बताया था।

उसकी बीवी लड़ने लगी ताना वगैरह वगैरह सिलसिला शुरू हो गया। लेकिन उस शख्स ने अपने मुंह से एक शब्द भी नहीं बोला चुपचाप जाकर लेट गया।उसकी बीवी उससे ऐसे बात शुरू करने लगी जैसे की नई नवेली दुल्हन हो।यह तो सिर्फ पानी था।यह तो सबर की बरकत से नरमी और मोहब्बत रिश्तो में पैदा हुई है।इसीलिए अपने रिश्तो में थोड़ा सब्र दिखाएं।

Kabhi kabhi miya or biwi mai narazgi itni badh jati hai ki khatam hone ka naam he nahi leti, isliye aaj hum aapko isko khatam karne ke liye Miya Biwi Ki Narazgi Khatam Karne Ka Wazifa batayege.

Ise Miya Biwi Ka Jhagda Khatam Karne Ka Wazifa, Dua or Miya Biwi Ke Milne Ki Dua bhi kahate hai. Hum aapko Miya Biwi Mein Ladai Na Hone Ki Dua bhi batayege.

#मियां #बीवी #की #नाराजगी #खत्म
#करने #का #वज़ीफ़ा #का #झगड़ा
#के #मिलने #दुआ #में #लड़ाई
#न #होने #Miya #Biwi
#Ki #Narazgi #Khatam
#Karne #Ka #Wazifa
#Jhagda #Dua #Ke
#Milne #Mein #Ladai
#Na #Hone

मियां बीवी में मोहब्बत की दुआ

Please rate this