नामुमकिन को मुमकिन करने का वजीफा 5/5 (7)

नामुमकिन को मुमकिन करने का वजीफा

नामुमकिन को मुमकिन करने का वजीफा – Namumkin Ko Mumkin Karne Ka Wazifa, Dua, Namaz, Amal, Ubqari, Hindi, Urdu, बहुत से ऐसे काम होते है जो हमको नामुमकिन लगते है लेकिन खुदा की ताकत से ये बहुत आसानी मुमकिन है आज हम आपको नामुमकिन को मुमकिन बनाने की दुआ और हर काम आसान होने का वजीफा बतायेगे। इसके अलावा हम आज आपको एक रात में दुआ क़बूल होने का वजीफा भी बतायेगे

Namumkin Ko Mumkin Karne Ka Wazifa

दोस्तों इस दुनिया में कुछ ऐसे काम और मुरादे होती है जो चाहकर भी पूरी नहीं हो सकती। इसके अलावा कुछ नामुमकिन चीजे होती है जो कभी नहीं हो सकती। जैसा कि आप जानते है और आपने कई बार सुना भी होगा कि इस दुनिया में कुछ भी नाममुमकिन नहीं है।

लेकिन इसके बावजूद कुछ ऐसी कठिनाइयाँ और लक्ष्य हमारे सामने आ जाते हैं, जिन्हें आसानी से हासिल नहीं किया जा सकता। ऐसे में आप नामुमकिन को मुमकिन करने का वजीफा का इस्तेमाल कर सकते है।

नामुमकिन को मुमकिन करने का वजीफा - Namumkin Ko Mumkin Karne Ka Wazifa, Dua, Namaz, Amal, Ubqari, Hindi, Urdu

नामुमकिन को मुमकिन करने का वजीफा – Namumkin Ko Mumkin Karne Ka Wazifa, Dua, Namaz, Amal, Ubqari, Hindi, Urdu

जब भी आपको कोई काम नामुमकिन लगे या फिर किसी काम को करने में मुश्किलें आ रही हो तो एक बार नामुमकिन को मुमकिन करने का वजीफा की मदद अवश्य लें।

  • नामुमकिन को मुमकिन करने का वजीफा की मदद से आप आसानी से कोई भी मुश्किल काम पूरा कर सकते है। इसके लिए आपको अल्लाह ताला में विश्वास रखना होगा। इस वजीफे की शुरूआत में सबसे पहले 7 मरतबा दुरूद ए पाक पढ़े। इसके बाद आपको 700 बार नामुमकिन को मुमकिन करने का वजीफा पढ़ना है, जो इस प्रकार है-

अल्लाहू रब्बि ला शरीका लाहू

यह वजीफा पूरा होने के बाद अंत में फिर से 7 बार वही दुरूद ए पाक पढ़े, जो अव्वल में पढ़ा था। इसके बाद आपको दोनों हाथ फैलाकर नामुमकिन को मुमकिन करने की दुआ मांगनी होगी।

नामुमकिन को मुमकिन करने का वजीफा आपको लगातार 7 दिन तक पढ़ना है। मात्र 7 दिन के भीतर ही आप देखेंगे कि जो काम आपको नामुमकिन लग रहा था, वह पूरा हो गया है।

एक रात में दुआ क़बूल होने का वजीफा

एक रात में दुआ क़बूल होने का वजीफा – Ek Raat Mein Dua Qabool Hone Ka Wazifa, Darood, Asbab, Waqt, Dua, Namaz, Amal, Ubqari, Hindi, Urdu, कई बार हमारे सामने अचानक कोई मुसीबत आ जाती है और हम जल्द से जल्द उस मुसीबत को खुद से दूर करना चाहते है। कुछ ऐसी परेशानियां और दिक्कते होती है जिन्हें एक दिन में दूर करना बहुत जरूरी होता है।

ऐसी परेशानियों को दूर करने के लिए आप एक रात में दुआ क़बूल होने का वजीफा का इस्तेमाल कर सकते है। कई बार ऐसा होता है कि अगले दिन हमारी परीक्षा का परीणाम है, कोई इंटरव्यू है, प्यार का इज़हार करने जा रहे और इन सभी के अच्छे नतीजे के लिए हम चाहते है कि कोई ऐसा दुआ करें जो एक ही रात में कबूल हो जाए।

एक रात में दुआ क़बूल होने का वजीफा की मदद से आप अपनी कोई भी दुआ केवल एक ही रात में पूरी कर सकते है।

Ek Raat Mein Dua Qabool Hone Ka Wazifa

  • एक रात में दुआ क़बूल होने का वजीफा बहुत ही सरल और छोटा सा है, बशर्ते इसे आपको पाक नियत और जायज मकसद के साथ करना है। यह वजीफा आपको इंशा की नमाज अदा करने के बाद मुकम्मल करना है। सबसे पहले घर में किसी तन्हा स्थान पर चादर बिछाकर बैठ जाए। अब एक बार दुरूद इब्राहिम पढ़े और उसके बाद 121 मरतबा एक रात में दुआ क़बूल होने का वजीफा पढ़े-

या मुजीबो, या वहाबो

एक रात में दुआ क़बूल होने का वजीफा 121 पढ़ने के दौरान आपको अल्लाह से मन ही मन दरख्वास्त करनी है कि अगले दिन आपकी दुआ जरूर कबूल हो जाए। ऐसा करने से आपके मन में जो भी चल रहा होगा वह अगले दिन सच हो जाएगा।

एक रात में दुआ क़बूल होने का वजीफा के अंत में भी आपको दुरूद इब्राहिम पढ़ना है। यह वजीफा करने के बाद आपको किसी से बात नहीं करनी है और सीधे जाकर सो जाना है।

नामुमकिन को मुमकिन बनाने की दुआ

नामुमकिन को मुमकिन बनाने की दुआ – Namumkin Ko Mumkin Banane Ki Dua, karne, Wazifa, Darood, Asbab, Waqt, Namaz, Amal, Ubqari, Hindi, Urdu, कुछ लोग सोचते है कि एक भिखारी कभी अमीर नहीं बन सकता या फिर पढ़ाई में कमजोर छात्र कभी परीक्षा में अव्वल नहीं आ सकता तो ये उसके मन की गलतफहमी है।

हाँ, पहली बार देखने पर ये काम थोड़ा मुश्किल और नामुमकिन सा नज़र आता है, परंतु यदि वह भिखारी और कमजोर छात्र चाहे तो थोड़ी मेहनत कर नामुमकिन को मुमकिन कर सकते है।

लेकिन इसके लिए उन्हें मेहनत के साथ-साथ अल्लाह की खिदमत भी करनी पड़ेगी। यदि कोई ईश्वर या अल्लाह में विश्वास रखकर काम करता है तो उसे अपने काम में कामयाबी जरूर मिलती है।

ठीक इसी प्रकार अगर आपको कोई काम नामुमकिन लग रहा है और आप उसे मुमकिन करना चाहते है तो अल्लाह सेनामुमकिन को मुमकिन बनाने की दुआ करें।

Namumkin Ko Mumkin Banane Ki Dua

  • नामुमकिन को मुमकिन बनाने की दुआ ये दुआ आपको कम से कम 11 दिन तक पढ़नी है। इसके लिए सबसे पहले ताजा वुज़ू बना ले और नमाज अदा करने की मुद्रा में बैठ जाए। सबसे पहले बिस्मिल्लाह शरीफ पढ़े और इसके बादनामुमकिन को मुमकिन बनाने की दुआ 41 बार पढ़े-

अल्लाहुमा ला तज अली बिंदु आ इक्का वुल्ली या खैयरल मस आलीना वया मुतीना

यह दुआ आपको सिलसिलेवार ढंग से पढ़नी है और इसे पढ़ने के दौरान कोई गलती नहीं होनी चाहिए। नामुमकिन को मुमकिन बनाने की दुआ पढ़ने से आपके अंदर एक सकारात्मकता आएगी और आपके सभी अधूरे नामुमकिन काम आसानी से पूरे हो जाएंगे।

हर काम आसान होने का वजीफा

हर काम आसान होने का वजीफा – Har Kaam Aasan Hone Ka Wazifa, Darood, Asbab, Waqt, Dua, Namaz, Amal, Ubqari, Hindi, Urdu, दोस्तों आपने कई बार ऐसा महसूस किया होगा कि आप जो भी काम करें उसमें कुछ ना कुछ परेशानियां जरूर आती है। लेकिन दूसरे लोग उस काम को बहुत आसानी से कर लेते है।

खासतौर पर वे लोग जो रोज़ाना पाँच वक्त की नमाज अदा करते है, गरीब लोगों की मदद करते है और अपनी नियत हमेशा नेक रखते है उनके काम बहुत जल्द पूरे हो जाते।

इसीलिए यदि आप चाहते है कि आपके काम भी आसानी से पूरे हो जाए तो ज़िन्दगी में अच्छी बातों को अपनाएं। इसके साथ ही आप हर काम आसान होने का वजीफा की मदद भी ले सकते हैं।

Har Kaam Aasan Hone Ka Wazifa

  • हर काम आसान होने का वजीफा से आपके मन में कभी कोई गलत भाव नहीं आएंगे और यह आपको अल्लाह की नज़र में एक नेक बंदा बनाने में मदद करेगा। अल्लाह अपने नेक बंदो की मुराद बहुत जल्दी पूरी करते है। हर काम आसान होने का वजीफा बहुत ही छोटा सा है-

अल्लाहु अस्समद

आपको जब भी किसी काम में मुश्किलें आए या फिर आपके काम में बाधा आएं तो मन ही मन यह दुआ पढ़नी शुरू कर दें। हर काम आसान होने का वजीफा की इस दुआ की खास बात ये है कि इसे आप किसी भी समय और किसी भी जगह पढ़ सकते है।

अपनी ज़िन्दगी को आसान बनाने के लिए रात को सोने से पहले कम से कम 100 बार ये दुआ अवश्य पढ़ें। हर काम आसान होने का वजीफा की मदद से इंशाल्लाह आपके सभी काम आसानहो जाएंगे।

bahut se aise kaam hote hai jo kisi bhi aam insaan ke liye namumkin hote hai parantu khuda ki takat ke aage wo bahut he mamuli hai. isliye aaj hum aapko bata rahe hai Namumkin Ko Mumkin Karne Ka Wazifa, Dua, Namaz, Amal, Ubqari, Hindi, Urdu or Namumkin Ko Mumkin Banane Ki Dua, karne, Wazifa, Darood, Asbab, Waqt, Namaz, Amal, Ubqari, Hindi, Urdu. Yadi aap chahate hai ki aapki dua ek he raat mai qabool ho jaye to istemaal kare Ek Raat Mein Dua Qabool Hone Ka Wazifa, Darood, Asbab, Waqt, Dua, Namaz, Amal, Ubqari, Hindi, Urdu. iske alawa aaj hum aapko Har Kaam Aasan Hone Ka Wazifa, Darood, Asbab, Waqt, Dua, Namaz, Amal, Ubqari, Hindi, Urdu bhi batayege.

#नामुमकिन #को #मुमकिन #करने #का #वजीफा
#एक #रात #में #दुआ #क़बूल #होने #बनाने #की
#हर #काम #आसान #होने #Namumkin #Ko
#Mumkin #Karne #Ka #Wazifa
#Dua #Namaz #Amal #Ubqari
#Hindi #Urdu #Ek #Raat #Mein
#Qabool #Hone #Darood #Asbab
#Waqt #Banane #Ki #karne #Hindi
#Urdu #Har #Kaam #Aasan #Hone

अपनी बात मनवाने का वजीफा

Please rate this