किसी का दिल नरम करने का वजीफा 5/5 (7)

किसी का दिल नरम करने का वजीफा

किसी का दिल नरम करने का वजीफा – Kisi Ka Dil Naram Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Tarika, Upay, यदि आप किसे प्यारा करते है पर उसका दिल बहुत कठोर है तो आज हम आपको बतायेगे पत्थर दिल की सख्ती दूर करने का वजीफा। इसके अलावा हम आज आपको बॉस का दिल नरम करने का वजीफा और शोहर का दिल नरम करने का वजीफा भी बतायेगे।

Kisi Ka Dil Naram Karne Ka Wazifa

वजीफा दिल नरम करने के लिए है।अगर आप चाहे तो अपना भी दिल नरमकर सकते हैं।इस वजीफे के बारे में बता कर आप उसको भी इस वजीफे को करने के लिए मुवतजो कर सकते हैं।यह वजीफा करने से पहले आप हमारे इस खास वजीफे को करने के लिए तफसील से इन बातों को समझ ले।

एक शक्स हमारे नबी ए पाक दो जहां के मुस्तफा दो जहां के जाने रहमत मोहम्मद मुस्तफा सल्लल्लाहो ताला अलेही वसल्लम की खिदमत में हाजिर हुआ।और फरमाया या रसूल अल्लाह मैं किस तरह से अपने दिल को नरम कर सकता हूं।

किसी का दिल नरम करने का वजीफा - Kisi Ka Dil Naram Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Tarika, Upay

किसी का दिल नरम करने का वजीफा – Kisi Ka Dil Naram Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Tarika, Upay

तो हमारे प्यारे आका मोहम्मद मुस्तफा सल्लल्लाहो ताला वसल्लम ने फ़रमाया।कि दिल को नरम करने के दो रास्ते हैं दो तरीके हैं जिनको आप कर अपने दिल को नरम कर सकते हैं।पहला तरीका यह है कि आप किसी मिक्सीनया गरीब को खाना खिला सकते हैं।

दूसरा तरीका यह बताया जब आप यतीम बच्चों को देखें तो उनके सर पर हाथ रखें।तो आप अपने दिल को नरम कर लेंगे।यह दो तरीके हैं जिनसे दिल नरम होते हैं और इसका मुताला हदीस में साबित है।यह सबसे बेहतर और आसान वजीफा हैं।

जिसके बारे में हमारे प्यारे आका मोहम्मद मुस्तफा सल्लल्लाहो ताला वसल्लम ने बताया और इसमें कोई शक नहीं।कि इन चीजों को अगर हम अपनी जिंदगी में शामिल कर लेते हैं।

हमारे नबी पाक की बात सच होगी और हम अपने दिल को नरम करने में कामयाब होंगे।किसी यतीम के सर पर हाथ रखना बहुत नेकी का काम है और आप यह दोनों नेकी को कर अपने दिल को नरम करें।

बॉस का दिल नरम करने का वजीफा

बॉस का दिल नरम करने का वजीफा – Boss Ka Dil Naram Karne Ka Wazifa, जहां भी आप काम करते हो कोई कंपनी या कोई ऑफिस वगैरह जो भी आपकी काम की जगह है।अगर वहां का बॉसडायरेक्ट है।आपको बहुत ज्यादा परेशान याबात करते है तो झिझकदिखाते हैं या सख्ती बरखते हैं।तो आप इस वजीफेको करिए।

ज्यादातर यही होता है जब भी आप कहीं काम करते हैं तो वहां का बॉसआपकोनीचा समझता है और आपसे अच्छे से बात नहीं करता सख्ती दिखाता है।बाज़दफा आपको तकलीफ भी देता है।कभी-कभी ऐसा होता है कि बात करने जाते हैं तो झगड़ा भी थोड़ा बहुत हो जाता है।

अगर आप काभी बॉस आपके साथ इस तरह का सलूक व्यवहार करता है तो आप इस वजीफे को एक बात जरूर कर के देखिए।जब भी आप इस वजीफे को चाहे तो कर सकते हैं। इस वजीफेकोकरने की इजाजत सबको है इस वजीफे को करने का तरीका यह है।

Boss Ka Dil Naram Karne Ka Wazifa

आप को इस वजीफे के लिए कुरान शरीफ के पारा नंबर दो यानीसाया कूल पेज नंबर 30 आयत नंबर 211 पूरी आयत पढ़े।इस वजीफे को करने से पहले आप पहली और आखिरी में एक बार दरूद शरीफ जरूरसेपढ़ लेनी है।इस वजीफेको करने का तरीका यह है।

जब भी आप अपने काम के लिए निकले या फिर आपका बॉस जब आपको बुलाए।तब आप इस आयत शरीफ़ को तीन बार पढ़कर अपने बॉस के सामने जाए तो हल्के से फूंक मार दे।

इंशाल्लाह यकीन के साथ अगर आप इस वजीफेको करेंगे तो आप यकीन के साथ कामयाब होंगे।इस वजीफे को करने के बाद आपका बॉस आप से नरमी के साथ पेश होगा।और उसका दिल भी आपकी तरह नरम हो जाएगा।

शोहर का दिल नरम करने का वजीफा

शोहर का दिल नरम करने का वजीफा – Shohar Ka Dil Naram Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Tarika, Upay, यह वजीफा शौहर का दिल नरम करने के लिए है।इसको करने के बाद आपके शौहर कामिजाज़ बेहद नरम हो जाएगा।वह आपसे शिकायत करना सब छोड़ देंगे।बहुत सीबीवीपरेशान रहती है कि उनके शौहर उनसे बहुत ही सख्त तरह से बात करते हैं।

लेकिन बहनों इस अमल को करने के बाद इस वजीफे को करने के बाद आपकी परेशानी दूर हो जाएगी।वजीफा ना सिर्फ बीवियां बल्कि अपनी बीवियों के लिए शौहर भी कर सकते है।अगर उनकी बीवी भी अपने काम में मजगुलरहते हैं।

उन परतवजो नहीं देती है नाराज रहती हैं।शौहर भी इस वजीफे को कर सकते हैं अपनी बीवी के लिए।शौहर बीवी के अलावा किसी भी इंसान के लिए आपवजीफाकर सकते है।शौहर का दिल नरम करने के लिए इस वजीफे को लगातार 40 दिनों तक करते रहना है।

Shohar Ka Dil Naram Karne Ka Wazifa

वजीफे के लिए आपको काली मिर्ची की जरूरत पड़ेगी।काली मिर्च आपको घर या दुकान कहीं से भी मिल जाएगी।आपको 11 दाने कालीमिर्च के लेने हैं।साफ प्लेट मेंरख देना है और इस वजीफेको आपको अपने घर में ऐसी जगह पर करना है।

जहां पर आप पूरी तरह से सुकून हासिल हो।घर में कोई भी ऐसी जगह देख ले जहां पर आपको कोई भी दखलअंदाजी ना करें।11 बार आपको दरूद शरीफ पढ़ना है दरूद इब्राहिमी सबसे अफजल है।1100 बार आपको या लतीफोंयावादुदोपढ़ना है।

11 बार दरूद इब्राहिम पढ़कर दम करने बाद आपको गोल काली मिर्ची को आग में डाल देना है।और जब आप इस वजीफे को करें तो तसव्वर में उस शख्स को जरूर याद करिएगा।जिसके लिए आप यह वजीफा कर रहे शौहर या फिर कोई और जो भी हो।

पत्थर दिल की सख्ती दूर करने का वजीफा

पत्थर दिल की सख्ती दूर करने का वजीफा – Patthar Dil Ki Shakti Dur Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Tarika, Upay, वजीफा पत्थर से पत्थर दिल की सख्ती को दूर करेगा।हमें हमेशा अपनी परेशानियों को दूर करने के लिए अल्लाह ताला से मदद मांगने चाहिए।अल्लाह ताला की रहमत पर हमें यकीन के साथ इस वजीफे को करना है।

यह वजीफा अल्लाह ताला के मुबारक नाम से शुरू है।जिसको करने के बाद आप अल्लाह ताला की रजाहासिल कर सकते हैं।लेकिन वजीफाआपकोवजू की हालत में ही करना है।अगर आपका वजू ना हो तो आप दोबारा ताजा वजू फिर से कर लीजिए।

इस वजीफेकोआपकिसी भी नमाज़ के कर सकते हैं।इस वजीफेकोआप किसी भी इंसान के लिए कर सकते हैं चाहे वह आपका महबूब और शौहर या घर में कोई दूसरा इंसान हो।अगर वह आपसे नाराज है और आप उस की सख्ती को दूर करना चाहते हो।

तो इस वजीफेको करने के लिए किसी की इजाजत की जरूरत नहीं है बिना किसी की इजाजत हासिल करें आप इस वजीफेकोकर सकते हैं।

Patthar Dil Ki Shakti Dur Karne Ka Wazifa

अल्लाहुम्मासल्लिअलामुहम्मदिनवअलाआलीमुहम्मदिनकमासल्लै-तअलाइब्राहि-मवअलाआल्लीइब्राहि-मइन-कहमीदुममजीद अल्लाहुम्मबारिकअलामहम्मदिव-वअलाआलिमुहम्मदिनकमाबारक-तअलाइब्राहि-मवअलाआलीइब्राहि-मइन्नकहमीदुममजीद

11 बार दरूदे इब्राहिम शुरू और आखिर में पढ़े। पांच सौ मर्तबा यावालियो की तिलावत करनी है।इस वजीफे को आप जब तक चाहे कर सकते हैं अगर आप रोजाना करना चाहे तो भी कर सकते हैं बहुत ही छोटा सा वजीफा है।इस वजीफे की कोई मुदत नहीं है आप अपने मुताबिक इस वजीफे को यकीन के साथ करें अल्लाह आपकी मंजिल को आसान करें।

Hum bahut se logo ko is duniya mai pyar karte hai unmai se kisi ke dil kathore to kisi ke naram hote hai, parantu musibat waha aati hai jab apno ke dil kathotre ho to iske liye hum aapko dege Kisi Ka Dil Naram Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Tarika, Upay or Patthar Dil Ki Shakti Dur Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Tarika, Upay. iske alawa hum aaj laye hai Boss Ka Dil Naram Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Tarika, Upay or Shohar Ka Dil Naram Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Tarika, Upay.

#किसी #का #दिल #नरम #करने #का #वजीफा #बॉस #शोहर #पत्थर
#दिल #की #सख्ती #दूर #Kisi #Ka #Dil #Naram
#Karne #Ka #Wazifa #Dua #Amal #Tarika
#Upay #Boss #Shohar #Patthar #Ki #Shakti
#Dur

किसी के दिल में रहम डालने का वज़ीफ़ा

Please rate this